×

Bollywood Movie Cirkus: रणवीर-जैकलीन स्टारर फिल्म 'सर्कस' का रोमांटिक ट्रैक 'सुन जरा' आउट, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Bollywood Upcoming Movie Cirkus: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'सिर्कस' के रोमांटिक ट्रैक 'सन जरा' को शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Dec 2022 2:46 PM GMT
Film Cirkus
X

Film Cirkus (Image Credit-Social Media)

Bollywood Upcoming Movie Cirkus: रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म 'सर्कस' का फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में एंटरटेनमेंट का पूरा इंतज़ाम किया गया है। जहाँ फिल्म में सभी की दमदार परफॉरमेंस के साथ इसका ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है वहीँ अब इसका एक रोमांटिक गाना भी रिलीज़ कर दिया गया है।

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'सिर्कस' के रोमांटिक ट्रैक 'सन जरा' को शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म की फीमेल लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो की एक झलक शेयर की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "#SunZara नाउ आउट !! बायो में लिंक !!

पापोन और श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए इस गाने को कुमार ने लिखा है और इसमें रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े हैं। जैकलीन के इस गाने को शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमैंट्स की झड़ी लगा दी और रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स शेयर किये। एक फैन ने कमेंट किया, "आप दोनों बहुत सुंदर हैं।" एक अन्य फैन ने लिखा, "सुंजारा को गाना बहुत पसंद आया।"

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सर्कस' 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है, और इसमें जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी, और सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य कलाकार भी हैं। .

1960 के दशक में सेट, 'सर्कस' का ट्रेलर रणवीर सिंह जो फिल्म में डबल रोल में नज़र आएंगे के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें दोनों जुड़वां एक-दूसरे के अस्तित्व से अनजान हैं। वरुण शर्मा भी इस फैमिली एंटरटेनर में डबल रोल प्ले कर रहे हैं। सिम्बा (2018) और अक्षय कुमार-स्टारर सूर्यवंशी के बाद 'सर्कस ' रणवीर और रोहित की एक साथ तीसरी फिल्म है, जहां रणवीर ने सूर्यवंशी में कैमियो किया था।

इस बीच आपको बता दें कि, रणवीर करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ भी दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story