×

Gandhi Godse Ek Yudh ट्रेलर रिलीज, कॉन्ट्रोवर्सी की राह पर फिल्म, भारत के बंटवारे से जुड़े कई राज को रिवील करती कहानी

Gandhi Godse Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) स्टारर पठान मूवी के बाद गांधी गोडसे फिल्म का ट्रेलर (Gandhi Godse Trailer) रिलीज कर दिया गया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 20 Jan 2023 3:17 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2023 3:17 AM GMT)
Gandhi Godse Movie Release date
X

Gandhi Godse Ek Yudh (Image: Social Media)

Gandhi Godse Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) स्टारर पठान मूवी के बाद गांधी गोडसे फिल्म का ट्रेलर (Gandhi Godse Movie Trailer) रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर आउट होते ही फैंस का रिएक्शन भी सामने आने लगा है। फैंस का कहना है कि पठान के बाद अब एक और फिल्म कंट्रोवर्सी की राह पर है।दरअसल लंबे समय बाद निर्देशक के तौर पर वापसी कर रहे राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोरने वाली है।

ट्रेलर में दिखा विचारों का युद्ध

बॉलीवुड के बेस्ट और मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म 'गांधी-गोडसे: एक युद्ध' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से संतोषी 9 साल बाद निर्देशन की फील्ड में वापसी कर रहे हैं। साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म में महात्मा गांधी के साथ नाथूराम गोडसे के विचारों को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में महात्मा गांधी और गोडसे के अलग-अलग विचारों को खुलकर सामने रखा गया है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि आखिर क्यों गोडसे ने महात्मा गांधी को मारने की ठान ली थी।

बता दें फिल्म की कहानी असगर वजाहत और राजकुमार संतोषी ने लिखी है। साथ ही इस फिल्म को मनीला संतोषी ने प्रड्यूस किया है। यह पहली फिल्म होगी जिसमें गोडसे के विचारों को दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में महात्मा गांधी पर हमला करने से लेकर गोडसे को जेल की सजा और फिर वहीं गांधी से मुलाकात का किस्सा दिखाया गया है।

गांधी बने दीपक अंतानी और गोडसे के रोल में चिन्मय मंडलेकर

दरअसल इस फिल्म में महात्मा गांधी के रोल में गुजराती फिल्म डायरेक्टर और एक्टर दीपक अंतानी हैं तो वहीं गोडसे की भूमिका निभाई चिन्मय मंडलेकर ने निभाई है। बता दें इससे पहले संतोषी की कई फिल्में हिट रहीं। इनमें द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, हल्ला बोल, खाकी, दामिनी आदि फिल्में रही। वहीं राजकुमार संतोषी आखिरी फिल्म साल 2013 में 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में आई थी। वहीं गांधी और गोडसे फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। दरअसल फैंस का मानना है कि इस फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसी चीजें दिखाई गई हैं जिससे विवाद खड़े हो सकती है। हालांकि ट्रेलर देख कर goosebumps जरूर महसूस होंगे और यह फिल्म पठान को कड़ी टक्कर देगी क्योंकि इसका कंटेंट आहार बेहतर है और दूसरी खासियत इस फिल्म की यह है कि यह भारत के बंटवारे से जुड़े कई राज को रिवील करेगी, जिसे फैंस जरूर देखना पसंद करेंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story