×

Fighter Movie: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" में काम करेगी ब्रह्मास्त्र की VFX टीम

Bollywood Upcoming Movie Fighter Movie: डीएनईजी नितेश तिवारी निर्देशित रामायण पर भी काम कर रहा है। जिसमें ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Oct 2022 3:04 PM GMT
Fighter Movie: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर में काम करेगी ब्रह्मास्त्र की VFX टीम
X

Upcoming movie Fighter (image: social media)

Fighter Movie: आपको बता दें कि फिल्म "बैंग बैंग" और "वॉर" के बाद ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद भारत की पहली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म "फाइटर" लेकर फिर से साथ आ रहे हैं। यह फिल्म भारत में करीब एक महीने के शेड्यूल के साथ 15 नवंबर को फ्लोर पर जाएगी और ऋतिक 12-सप्ताह के ट्रांसफॉर्मेशन शासन के साथ तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता अपने कैरेक्टर की तैयारी के एक पार्ट के रूप में भारतीय एयरबेस अधिकारियों के साथ भी समय बिताएंगे। वह वायु सेना के अधिकारियों के रहने सहने के तरीके और उनके चलने और काम करने और उनके अनुकूल होने के लिए मुंबई के बाहर एक एयरबेस का दौरा करेंगे। जहां ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोने के साथ पहली बार टीम बनाई है। वहीं इस फिल्म ने पूरे सिने-लवर्स को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

बता दें कि डीएनईजी ने अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए भी काफी अमेजिंग सीन्स किया है। "फाइटर कुछ एरियल एक्शन सीक्वेंस के साथ एक सीन धमाकेदार है, जो भारतीय दर्शकों के लिए अलग तरह का एक अनूठा अनुभव होगा। टीम एक निश्चित पैमाने पर फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए क्लियर है और इसलिए उन्होंने भारत की सबसे बेस्ट वीएफएक्स कंपनी में काम करने का फैसला किया है। जिसे ऑस्कर में कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है।


फिल्म को काफी एक्जोटिक और रियल प्लेसेज के साथ-साथ हरे रंग की स्क्रीन पर भी शूट किया जाएगा। साथ ही निर्माता फिल्म निर्माण के एक हाइब्रिड मॉडल को चुनने की योजना बना रहे हैं। "यह फिल्मांकन का नया तरीका है। एक्शन दृश्यों को वास्तविक रूप में शूट किया जाएगा, लेकिन कुछ ब्लॉक ऐसे हैं जिन्हें वीएफएक्स के उपयोग से बढ़ाया जाएगा। भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

बता दें फिल्म "फाइटर" 15 नवंबर से पहले शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगा और उसके बाद जनवरी में पठान की रिलीज के बाद लंबे समय तक डेली शूटिंग होगी। इसमें अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story