×

Kartik Aryan की फिल्म फ्रेडी का दूसरा ट्रैक 'तुम जो मिलो' रिलीज़, अलाया एफ के साथ रोमांटिक हुए एक्टर

Freddy Song Tum Jo Milo: कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का दूसरा गाना तुम जो मिलो रिलीज़ हो गया है।ये फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Nov 2022 1:23 PM GMT
Freddy Song Tum Jo Milo
X

Freddy Song Tum Jo Milo (Image Credit-Social Media)

Freddy Song Tum Jo Milo: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी के दूसरे गाने तुम जो मिलो के रिलीज़ होने के बारे में बताया। शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ देखा गया था। एक्टर फिलहाल अपनी मच अवेटेड फिल्म फ्रेडी की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसमें अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं। फ्रेडी 2 दिसंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में कार्तिक पेशे से एक डेंटिस्ट डॉ. फ्रेडी गिनवाला की भूमिका निभाएंगे, जबकि अलाया कैनाज की भूमिका में हैं।

वहीँ अब, फ्रेडी के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने तुम जो मिलो का रिलीज़ किया है, इस गाने को बेहद ख़ूबसूरती के साथ फिल्माया गया है जिसमे अलाया के साथ कार्तिक के 'प्यार और जुनून' को दर्शाता है। सोशल मीडिया पर इसका म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए, कार्तिक ने इसे कैप्शन दिया: "फ्रेडी के प्यार और जुनून का एक सांग। पेश है सोलफुल #तुमजोमिलो !!" तुम जो मिलो का म्यूजिक प्रीतम द्वारा लिखा गया है, अभिजीत श्रीवास्तव द्वारा इसे स्वर दिया गया है, और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। साथ ही ये फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के बैनर तले निर्मित है।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं फिल्म सत्यप्रेम की कथा, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे। ये फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसके बाद, कार्तिक को कृति सेनन के साथ शहजादा में देखा जाएगा। ये फिल्म डेविड धवन के बेटे रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगू ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपूर्मुलू की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। एक्शन फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं।

इसके अलावा कार्तिक अनुराग बसु के म्यूजिकल ड्रामा फिल्म आशिकी 3 में भी नज़र आएंगे। कार्तिक सोशल ड्रामा कैप्टन इंडिया में हंसल मेहता के साथ सहयोग करेंगे, जिसमें वो एक एयरफोर्स अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। साथ ही एक्टर सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ हेरा फेरी 3 का भी हिस्सा होंगे। हालांकि, उनकी भूमिका के बारे में अभी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story