×

Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का टीजर हुआ आउट, एक्टर के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट

Bollywood Shehzada Teaser: आज कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर उनकी फिल्म शहज़ादा का टीजर रिलीज किया गया।ये फिल्म अल्लू अर्जुन अभिनीत सुपरहिट साउथ फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू के ऑफीशियल हिंदी रीमेक है।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 2:18 PM GMT
Shehzada Teaser
X

Shehzada Teaser (Image Credit-Social Media)

Bollywood Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है ये फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु की ऑफीशियल हिंदी रीमेक है। वहीँ आज कार्तिक के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। जब से ये अनाउंसमेंट की गई है कि कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन अभिनीत सुपरहिट साउथ फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू के ऑफीशियल हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं तबसे फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। फ़िलहाल आज कार्तिक का जन्मदिन है और सोशल मीडिया स्टार के लिए उनका ये खास दिन शुभकामनाओं से भरा हुआ रहा।

लेकिन, कार्तिक के पास अपने सभी फैंस के लिए उनके स्पेशल डे पर एक शानदार रिटर्न गिफ्ट भी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मच अवेटेड फिल्म शहजादा का टीज़र भी अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें उनके साथ लीड रोल में कृति सेनन हैं।

टीज़र की शुरुआत कार्तिक आर्यन के एक महल जैसे घर में प्रवेश करने और अपने सफेद घोड़े की सवारी करने से होती है। उनका स्वैग वॉक और पहले कभी नहीं देखा गया एक्शन अवतार निश्चित रूप से आपको दंग कर देगा और आपको शहजादा अल्लू अर्जुन की याद दिलाएगा। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च किया। निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "कार्तिक एक शानदार और परफेक्ट एक्टर हैं और हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! पहला लुक उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है।" अमन गिल ने ये भी कहा, "कार्तिक के साथ काम करना एक सपना है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि ये एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी जो हम उन्हें उनके जन्मदिन पर दे सकते हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story