×

Pathan Movie: शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम की फिल्म "पठान" के टीजर को देखने का ये है 5 करण

Bollywood Upcoming Movie Pathan: बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म पठान के टीज़र इन 5 खास कारणों से देखना जरूरी है।

Anushka Rati
Published on: 20 Oct 2022 2:41 PM GMT
Pathan Movie: शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान के टीजर को देखने का ये है 5 करण
X

Upcoming movie Pathan (image : social media)

Bollywood Upcoming Movie Pathan: आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म "पठान" 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म की अनाउंसमेंट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। मेकर्स फिल्म के स्टनिंग कैरेक्टर पोस्टर से फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा रहें हैं। शाहरुख की इस फिल्म को देखने का फैंस काफी लंबे समय पूरी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर ये आ रहीं है कि अब शाहरुख खान के खास दिन यानी के उनके बर्थडे से पहले फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया जाएगा। इस खबर के लीक होने के बाद नेटिज़न्स ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और उन्होंने ट्विटर पर पठान टीज़र के लिए एक ट्रेंड शुरू कर दिया है। टीज़र आने से पहले, यहां मेन 5 कारण हैं जो जिसकी वजह से इस फिल्म के टीजर को देखना चाहिए:

शाहरुख खान की वापसी

किंग खान को आखिरी बार बड़े पर्दे पर आनंद एल राय की 2018 में आई फिल्म जीरो में को-आर्टिस्ट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। वहीं दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया था लेकिन यह फिल्म सभी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई जिसकी वजह से शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। पांच साल के लंबे समय के बाद, उनके जबरा फैंस को उन्हें पठान के साथ बड़े पर्दे पर फिर से जादू करते हुए देखने को मिलेगा। उनकी मोस्ट अवेटेड वापसी सबसे बड़ी वजह है जो आपको टीज़र देखने के लिए मजबूर कर देगी। यह दिवाली या उनके जन्मदिन के दौरान रिलीज की जाएगी। खैर ये तो आने वाला टाइम ही बताएगा।

स्टेलर स्टार कास्ट

किसी भी फिल्म के लिए स्टार कास्ट का सही होना बहुत जरूरी है। पहले भी हमने इसी वजह से बड़ी-बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप देखी हैं। तो एक सूटेबल स्टार कास्ट चुनना आधी लड़ाई जीत जाने जैसी होती है। पठान में टॉप तीन मेन सेलिब्रिटीज शामिल हैं - शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम। कोई और क्या मांग सकता है? तीनों को उनके अमेजिंग परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है और यह दर्शकों के लिए ट्रिपल बोनान्ज़ा होगा। उनमें से प्रत्येक के पास प्रेजेंट करने के लिए कुछ दिलचस्प होगा। हम उनकी इस अमेजिंग तिकड़ी की जोड़ी को देखने की उम्मीद करते हैं।

कैप्टन ऑफ द शिप

सभी के एक्साइटेड होने का एक और कारण निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। वह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत अपनी लास्ट रिलीज फिल्म "वॉर" के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहें थें। उन्होंने आइडिलिक और टेंपटिंग सीन्स के साथ दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया। कोई केवल कल्पना कर सकता है कि पठान कितना अमेजिंग और एक्साइटिंग होगा! ओम शांति ओम से शाहरुख का डायलॉग यहां बिल्कुल फिट बैठता है - पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

टॉप नोच एक्शन

इससे पहले, हमने दुबई से शाहरुख के एक्शन सीन्स को इंटरनेट पर वायरल होते देखा था। उन्हें अपनी कार के ऊपर एक फाइट सीन की शूटिंग करते देखा गया। एलेजेड फॉर्म पर, निर्माताओं ने फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस के साथ पूरी तरह से खुल गए हैं। जॉन और शाहरुख के साथ हाई-ऑक्टेन स्टंट शूट करने के लिए चार एक्शन डायरेक्टर्स को शामिल किया गया था। निर्माताओं ने चार अलग-अलग स्टंट निर्देशकों को चुना है जो फिल्म में नयापन जोड़ेंगे और फैंस को फिल्म में डिफरेंट टाइप की एक्शन स्टाइल के साथ ट्रीट किया जाएगा।

ब्लॉकबस्टर म्यूजिक

दीपिका और शाहरुख ने इस साल की शुरुआत में स्पेन में एक बड़े गाने की शूटिंग की थी। सेट से उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। SRK अपने सिक्स-पैक एब्स और लंबे बालों वाले लुक में नज़र आए। वहीं दीपिका ने येलो बिकिनी में अपनी परफेक्ट टोंड बॉडी दिखाई। दोनों पूल के पास गाने की शूटिंग कर रहे थे। लीक हुई तस्वीरों ने फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। इसके अलावा, म्यूजिशियन शेखर रवजियानी ने हाल ही में फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दी जब उन्होंने पठान के म्यूजिक पर एक अपडेट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट किया, "पठान के म्यूजिक और @iamsrk की इलेक्ट्रिफिकेशन पावर वापस। यह निश्चित रूप से धमाका करने वाला है! यह पॉजिटिव रूप से आपको मंजिल से दूर करने वाला है! क्या मुझे और कहने की आवश्यकता है?" इस पर विशाल ददलानी ने जवाब दिया, "तोडू जाने है, जिसे भी सुना है सब ऐसा ही कहते हैं। बाकी, कुल मिलाकर, पठान ने इस पर ब्लॉकबस्टर लिखा है!

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story