×

Raksha Bandhan: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी बहन को लेकर क्यों कहीं ये बातें, देखें वीडियो

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' बहुत जल्द बड़े परदे पर हिट होने के लिए तैयार है। इस बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में खुलकर बातचीत की।

Anushka Rati
Published on: 4 Aug 2022 5:09 PM GMT
X

Raksha Bandhan Movie (image: social media)

Raksha Bandhan Akshay Kumar: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' बहुत जल्द बड़े परदे पर हिट होने के लिए तैयार है। वहीं इस बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में खुलकर बातचीत की। वह इस फैक्ट से सहमत होने में कोई दोराय नहीं बनती है कि "बहनें सबसे अच्छी होती हैं" इसके साथ ही अक्षय ने ये भी कहा कि, एक पर्सन के रूप में भी उनकी बहन उनसे बहुत बेहतर है।

अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात नहीं करने वाले अक्षय ने एक मीडिया पर्सन से बातचीत में इस बारे में बात की, कि इंडिविजुअली उनके लिए भाई-बहन का रिश्ता क्या मायने रखता है।

आपको बता दे की जब मीडिया पर्सन ने उनसे यह सवाल पूछा कि "यह एक अद्भुत बंधन है, आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है। तो क्या आप अपना सिर उनके कंधों पर रखकर अपनी हर बात शेयर कर सकते हैं, तो अक्षय ने जवाब दिया वह हमेशा आपके लिए अवेलेबल रहतीं हैं, मैंने शायद ही कभी सुना है कि बहन अपने भाई के लिए नहीं होती। कभी-कभी आपको ये सुनने को मिलता होगा कि भाई नहीं है लेकिन मैंने कभी नहीं सुना कि बहन नहीं है।" "आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है।" प्यार और खुशी से भरे दिल से अपनी बहन के बारे में बात करते हुए अक्षय ने आगे कहा, "बहनें सबसे अच्छी होती हैं और मैं इसे पूरी तरह सहमत हूं, क्योंकि जब मैं अपना घर देखता हूं तो मैं कहूंगा कि मेरी बहन एक पर्सन के रूप में मुझसे भी बहुत बेहतर है।"

आपको यह भी बता दें कि, अक्षय की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को राखी समारोह के दिन रिलीज होने के लिए तैयार है। रक्षा बंधन या राखी का त्योहार भाइयों और बहनों के बीच का सबसे प्यारा और अनोखा पर्व है और आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बस उसी के बारे में बात करती है।

वहीं अक्षय ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "यह वह फिल्म है जहां आप इस कैरेक्टर की पहचान कर सकते हैं साथ ही कैरेक्टर और फिल्म के साथ क्या हो रहा है उसे अपने निजी जीवन के साथ जोड़ सकते हैं। इसलिए इस पूरी फिल्म की पहचान बहुत मजबूत है क्योंकि सभी के भाई-बहन हैं, यदि नहीं तो उनके चचेरे भाई हैं और इसलिए मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि यह फिल्म मेरे करियर की सबसे खूबसूरत फिल्म है। मैंने फिल्म देखी तो फिल्म से मेरी उम्मीद और भावनाएं जुड़ी हुई पाई। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

साथ ही अक्षय ने ये भी शेयर किया कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी, लेकिन यकीन है कि यह दर्शकों के दिमाग में छाप जरूर छोड़ेगी। "मुझे नहीं पता कि यह फिल्म का बिजनेस कैसा होने वाला है लेकिन यह फिल्म बहुत से लोगों के व्यक्तिगत और पारिवारिक जीवन को आकर्षित करने वाली है और बहुत सारे बदलाव होंगे। मैंने यही बात 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' करते समय भी कही थी जिसके बाद शौचालयों के साथ बहुत सारे बदलाव हुए, फिर मैने 'पैडमैन' की थी जिसके बाद सैनिटरी पैड के बारे में बात करना एक ओपन सब्जेक्ट बन गया जो एक महत्वपूर्ण पहलू है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story