×

Bollywood News: KBC में काजोल ने लगाया मनोरंजन का तड़का, अमिताब ने जब किये ऐसे सवाल

Bollywood Upcoming Movie Salaam Venky: सोनी टीवी का मोस्ट अवेटेड क्विज रियलिटी शो "कौन बनेगा करोड़पति" के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में गेस्ट अपीयरेंस के दौरान काजोल पर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 5 Dec 2022 2:08 PM GMT
Bollywood News: KBC में काजोल ने लगाया मनोरंजन का तड़का, अमिताब ने जब किये ऐसे सवाल
X

Kaun Banega Crorepati (image: social media)

Bollywood Upcoming Movie Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ एक्ट्रेस और निर्देशक रेवती ने हाल ही में अपनी फिल्म "सलाम वेंकी" की रिलीज से पहले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट बनकर आएंगी। जहां शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन ने केबीसी जूनियर के कई कंटेस्टेंट्स को काजोल से सवाल पूछने दिया। बच्चों के सवालों को सुनकर काजोल परेशान होकर रोने लगती हैं। शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस काजोल को झूठा भी कहा, जब अमिताभ बच्चन के सवाल का काजोल जवाब देती हैं।

देखिए "सलाम वेंकी" का प्रोमो (Salaam Venky Promo Video)

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर केबीसी के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें काजोल और रेवती को हॉट सीट पर दिखाया गया है। एक बच्चे ने काजोल से पूछा कि क्या वह एक सख्त माँ हैं, जबकि एक दूसरे कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि क्या उनकी माँ, अभिनेता तनुजा, बचपन में उन्हें डांटती थीं। एक लड़की ने काजोल से यह भी पूछा कि अगर वह सुपरहीरो होतीं तो उनके पास कौन सी सुपरपावर होती। तब काजोल ने अमिताभ से शेयर करने के लिए कहा कि क्या उसने कुछ ऐसा कहा है जो उसे नहीं करना चाहिए था।

हालांकि, सबसे मजेदार मोमेंट वह था जब एक लड़के ने काजोल से पूछा कि क्या वह अब अमिताभ बच्चन से उतनी ही डरती हैं जितनी 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में डरती थीं। काजोल ने जवाब दिया, "मैं बहुत डरती हूं इनसे (मैं उनसे बहुत डरती हूं)।" अमिताभ ने यह कहते हुए उसे झूठा कर दिया, "झूठ बोलना इनको आता है बहुत अच्छी तरह।"

केबीसी शो में काजोल काले रंग की कढ़ाई वाले कुर्ते सलवार में दिखीं। एक्ट्रेस रेवती उसके साथ एक लैवेंडर साड़ी में शामिल हुईं। उनकी फिल्म सलाम वेंकी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मर्दानी फेम विशाल जेठवा ने उनके मरते हुए बेटे की भूमिका निभाई है। यह एक मां की सच्ची कहानी है, जो ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित अपने बेटे के इर्द-गिर्द अपनी लाइफ जीती है।

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस काजोल ने कभी खुशी कभी गम में साथ काम किया था। अमिताभ बच्चन ने जहां शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाई थी, वहीं उन्होंने फिल्म में शाहरुख की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story