×

Bollywood Upcoming Movie: अक्षय कुमार 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' में श्री बनेगे छत्रपति शिवाजी महाराज, देखें वीडियो

Vedat Marathe Veer Daudle Saat: अक्षय कुमार ने अपने अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' से अपना फर्स्ट लुक का एक वीडियो शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Dec 2022 2:46 PM GMT
Vedat Marathe Veer Daudle Saat
X

Vedat Marathe Veer Daudle Saat (Image Credit-Social Media)

Vedat Marathe Veer Daudle Saat: अक्षय कुमार ने अपने अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' से अपना फर्स्ट लुक का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे एक्टर मराठा पगड़ी सफ़ेद कुरता पैजामा और दाढ़ी मूछ के साथ नज़र आ रहे हैं। अक्षय के वीडियो शेयर करने के बाद फैंस ने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए हैं। आइये देखते हैं कि अक्षय शिवाजी महाराज के रोल में कितने फिट हो रहे हैं।

श्री छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में अपने लुक को शेयर करने के लिए सोशल प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। आपको बता दें कि ये फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और वसीम कुरैशी द्वारा अपने बैनर कुरैशी प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है। फिल्म में अक्षय शिवाजी महाराज के रूप में नज़र आएंगे।

अभिनेता के इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही उनके फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। वहीँ उनके लुक के सामने आने से फैंस के एक्साइटमेंट के स्तर को एक नई ऊंचाई पर ला दिया है। आपको बता दें फिल्म सात बहादुर योद्धाओं की कहानी के बारे में है, जिनका शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में लाने का एकमात्र उद्देश्य था, इतिहास के सबसे शानदार पन्नों में से एक शिवाजी महाराज कहानी साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


वेदत मराठे वीर दौड़े सात, महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित है। ये फिल्म कुरैशी प्रोडक्शन की प्रस्तुति है और मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दिवाली 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्या आप अक्षय कुमार को श्री छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story