×

Bollywood Upcoming Movies: कार्तिक आर्यन की हुई अब इस बड़े बजट की फिल्म में एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Bollywood Upcoming Movies: Kartik Aryan अब बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं। कार्तिक के लिए साल 2022 का काफी बेहतर साबित हुआ।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 3:59 PM GMT
Indian actor kartik aryan
X

Kartik Aryan (Image: Social Media)

Bollywood Upcoming Movies: कार्तिक आर्यन अब बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं। कार्तिक के लिए साल 2022 का काफी बेहतर साबित हुआ। अब वहीं कार्तिक (Kartik Aryan) इस साल भी बड़े धमाके के साथ सिनेमा घरों में छाए रहेंगे। उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें कुछ बड़े बजट की फिल्म भी शामिल है। अब वहीं कार्तिक को लेकर एक और खबर सामने आई है कि उन्होंने एक बड़े बजट की फिल्म साइन कर ली है, जो 2025 में रिलीज होगी।

भूल भुलैया 3 में आएंगे नजर

दरअसल भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इसका खुलासा फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने किया है। बता दें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 का साल 2022 में अच्छा प्रदर्शन रहा था। दरअसल यह फिल्म हिट साबित हुई थी। वहीं अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द आने रिलीज होने वाला है जिसका खुलासा खुद फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने किया है।


साल 2007 में आई भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन की जोड़ी सुपरहिट रही। वहीं ठीक 15 साल बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट पिछले साल यानी 2022 में रिलीज हुआ, जो हिट रही। हालांकि इस फिल्म में ना तो अक्षय कुमार नजर आए और ना ही विद्या बालन। लेकिन फैंस ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पसंद किया।

कब होगी रिलीज भूल भुलैया 3

दरअसल हॉरर कॉमेडी इस फिल्म के अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही पर्दे पर शानदार कमाई की है। जल्द ही अब भूल भुलैया 3 भी आने वाली है। बता दें भूषण कुमार ने कहा है कि साल 2024 के मिड में इस भूल भुलैया 3 की शूटिंग की जाएगी और साल 2025 में इसे रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कार्तिक बड़ी बजट वाली फिल्म 'आशिकी 3' में भी नजर आएंगे, जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से है। साथ ही कार्तिक आर्यन शहजादा, कैप्टन इंडिया और सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे। कार्तिक के पास काफी बेहतरीन फिल्में हैं जो उन्हें सुपरस्टार बनाने में काफी मदद करेंगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story