×

Bollywood Movie Stree 2: श्रद्धा कपूर ने मूवी स्त्री 2 को किया कन्फर्म, फैंस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन को फिर से देखने के हैं एक्साइटेड

Stree 2 movie: श्रद्धा कपूर ने भेड़िया सॉन्ग ठुमकेश्वरी में अपनी प्रेजेंस के तुरंत बाद अपनी फिल्म "स्त्री 2" के आने का कन्फर्मेशन दिया है। साथ ही फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 30 Oct 2022 9:26 AM GMT
Bollywood Movie Stree 2: श्रद्धा कपूर ने मूवी स्त्री 2 को किया कन्फर्म, फैंस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन को फिर से देखने के हैं एक्साइटेड
X

Thumkeshwari Song (image: social media)

Stree 2 movie: आपको बता कि राजकुमार राव के स्त्री 2 के आने की कन्फर्मेशन देने के महीनों बाद, श्रद्धा कपूर ने भी एक नए वीडियो में फिल्म स्त्री 2 के जल्द आने की कन्फर्मेशन दिया है। दिनेश विजन द्वारा निर्मित, स्त्री 2 2018 की फिल्म का फॉलो अप है जो उनके हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा थी। बता दें कि फिल्म "भेदिया" का सॉन्ग "ठुमकेश्वरी" में श्रद्धा की प्रेजेंस ने अब स्त्री का भेदिया के साथ रिलेशन एस्टेब्लिश्ड कर दिया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का भी "स्ट्री 2" में एक कैमियो होगा।

बता दें कि सॉन्ग ठुमकेश्वरी की शूटिंग के एक बिहाइंड-द-सीन वीडियो में श्रद्धा कहती दिख रही हैं कि, "सुपर वाइब, सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लगा। यह मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग है क्योंकि हम बहुत जल्द "स्त्री 2" शुरू करने जा रहे हैं।"

वहीं एक मीडिया हाउस से मिली रिपोर्ट के अनुसार, वरुण "स्त्री 2" में एक कैमियो भी कर सकते हैं। वरुण और श्रद्धा दोनों ने इंस्टाग्राम पर ठुमकेश्वरी की एक झलक शेयर की और अभिनेता वरुण धवन ने गाने में श्रद्धा के एंट्री की तारीफ की जब वो भेडिया की मेन अभिनेत्री कृति सनोन की गेटअप में आती हैं।

बता दें कि एक फैन ने कमेंट किया कि, "आपकी एंट्री ने सब कुछ जला दिया।" दूसरे फैन ने इसे "नेक्स्ट लेवल की एंट्री" कहा। साथ ही एक और फैन ने कहा, "इस कैमियो में मेरे दिल के सभी टुकड़े हैं।" वरुण और श्रद्धा के फैंस ने श्रद्धा और वरुण की जोड़ी को 'वरश्रा' कहा और उनपर अपना खूब प्यार बरसाया। एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया: "भेदिया+स्त्री=भौकाल!" कई लोगों ने वरुण और श्रद्धा की जोड़ी वाली फिल्म देखने की मांग की।

बता दें कि इससे पहले, दिनेश विजान ने खुलासा किया था कि मुझा नामक एक स्ट्री प्रिक्वेल भी काम कर रहा था। उन्होंने पिछले साल हुए एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया था, "तो, हम मुझा नामक एक फिल्म कर रहे हैं, जो स्त्री का प्रिक्वेल है और हमें उस लड़की के बारे में बताता है जो स्त्री में आई थी। यह सितंबर में फर्श पर आ सकता है और उसके बाद, अगले साल किसी समय, स्त्री सीक्वल होगा।" उन्होंने कहा, "पहले, हम आपको बताएंगे कि स्त्री में आने वाली लड़की कौन थी और उसे और क्या मुश्किलें हुईं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story