×

Urvashi Rautela ने बताया अपने वायरल 'आई लव यू' वीडियो का सच, बोली इसका Rishabh Pant से कोई संबंध नहीं है

Bollywood Urvashi Rishabh: उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने वायरल हो रहे 'आई लव यू' वीडियो को लेकर अब सफाई दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 12:04 PM GMT
Urvashi Rautela and Rishabh Pant
X

Urvashi Rautela and Rishabh Pant (Image Credit-Social Media)

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने वायरल हो रहे 'आई लव यू' वीडियो को लेकर अब सफाई दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि वीडियो किसी से संबंधित नहीं है, उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने संबंधों को लेकर काफी समय से चर्चा में रही हैं। वो तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था जब इंडियन क्रिकेट टीम ICC मेंस के T20 विश्व कप 2022 के लिए अभ्यास कर रही थी।

लोगों ने कहा कि वो वहां क्रिकेटर ऋषभ पंत के पीछे गईं थीं साथ ही उर्वशी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया था जिससे लोगों को ये एहसास हो गया कि दोनों की तरफ से न सही पर उर्वशी की तरफ से ज़रूर कुछ है। इसके बाद वहां उनकी मौजूदगी और ऋषभ के पीछे वहां पहुंचने को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और उन्हें कोसा भी।

इसके बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में उर्वशी कह रही हैं, "आप बोलो आई लव यू...न पहले आप बोलो आई लव यू..एक बार बोल दो ..बस एक बार बोल दो ।" इसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और नेटिज़न्स ने कहा कि उसने ऋषभ पंत के लिए वीडियो बनाया था अब, एक बार फिर यही वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

इसके बाद ही बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने अपनी बात को साफ़ करने का फैसला किया कि वीडियो किसी के लिए नहीं था। इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने अपनी स्टोरी के साथ एक नोट शेयर किया और लिखा, "मैं इन दिनों वायरल हो रहे मेरे आई लव यू वीडियो के बारे में फिर से स्पष्ट करना चाहतीं हूं ... कि ये केवल एक्टिंग के लिए था और एक फिल्म के सीन जैसा था जिसे किसी ने डायरेक्ट नहीं किया था ये बस एक वीडियो कॉल पर था।"

दरअसल उर्वशी ने एक इंटरव्यू दिया था जो वायरल हो गया। इस दैरान उर्वशी ने कहा कि एक निश्चित "मिस्टर आरपी" उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में लगभग 10 घंटे तक उनका इंतजार कर रहे थे , लेकिन वो उस समय सो रही थी। लोगों को लगा कि उनका इशारा ऋषभ की तरफ है।

बाद में, ऋषभ पंत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनपर कटाक्ष करते हुए पोस्ट शेयर किया। इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी हटा दी। उन्होंने लिखा था, "यह अजीब है कि कैसे लोग केवल कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के प्यासे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story