×

Varun Dhawan: जंगल में बाघ देख उड़ें वरुण धवन के होश, चेहरे पर दिखा डर, शेयर किया वीडियो

Varun Dhawan: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड स्टार इन दिनों वेकेशन पर निकले हुए हैं। आए दिन इन बॉलीवुड एक्टर्स की वीडियो और फोटो भी वायरल हो रही हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 10:26 AM GMT
Varun Dhawan Natasa Dalal
X

Varun Dhawan (Image: Social Media)

Varun Dhawan: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड स्टार इन दिनों वेकेशन पर निकले हुए हैं। आए दिन इन बॉलीवुड एक्टर्स की वीडियो और फोटो भी वायरल हो रही हैं। वहीं भेड़िया मूवी स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वरुण काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं। वरुण का यह वीडियो (Varun Dhawan Video) अब वायरल हो रहा है।

वरुण ने शेयर किया वीडियो

दरअसल वरुण धवन अपनी नताशा दलाल (Natasha Dalal) और मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नए साल मनाने के लिए सवाई माधोपुर (Madhopur) के रणथम्भौर (Ranthambore) पहुंचा है। इन दोनों कपल के साथ मोहित मारवा (Mohit Marwah) और उनकी वाइफ अंतरा मोतीवाला (Antara Motiwala) भी हैं। वहीं वरुण अपने इस वेकेशन के दौरान जंगल सफारी के लिए पहुंचे थे, जहां से उन्होंने टाइगर सफारी से एक वीडियो शेयर किया है।


इस शेयर किए गए वीडियो में वरुण के चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है। दरअसल इस दौरान जोन नंबर तीन और चार पर सफारी करते हुए वरुण को टाइगर का दीदार हुआ। वरुण ने यहां बनाई गई रील को अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, मोहित वारवा और उनकी वाइफ अंतरा को पहले दिन टाइगर नहीं दिखा।

राजस्थानी फूड को भी किया एंजॉय

बता दें बॉलीवुड के इन तीनों कपल ने होटल में रात को डिनर भी किया। जिसमें उन्होंने राजस्थानी जायका (Rajasthan Foods) चखा। जिसका फोटो भी मालाइका अरोरा ने इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर किया है। मलाइका द्वारा शेयर किए गए फोटो में ट्रेडिशनल फूड से सजी खाने की थाली दिख रही है, जिसमें राजस्थान का फेमस खाना दाल-बाटी चूरमा (Dal Bati Churma), साग, कैर-सांगरी की सब्जी के अलावा कई फूड सर्व किए हुए नजर आएं। वहीं एक इंस्टा स्टोरी (Instagram Story) में फोक सिंगर भी नजर आएं।

फैंस का रिएक्शन

अब वरुण के इस वीडियो पर फैंस मजे ले रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि Wolf with Tiger। तो वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट्स किया कि आपके चेहरे पर दिख रहे डर को हम महसूस कर रहे हैं। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि भेड़िया जंगल की देखरेख करते हुए। बता दें वरुण के इस पोस्ट को अभी तक 2.4m से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं वरुण के इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2400 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। अभी भी फैंस का कमेंट्स और लाइक्स का सिलसिला अभी भी जारी है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story