×

Vimal Ad Controversy: अभिनेता अक्षय कुमार ने छोड़ा विमल का विज्ञापन, सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

Vimal Ad Controversy: अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से माफी मांगते हुए एक बेहद ही लंबा-चौड़ा पोस्ट अपलोड किया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 April 2022 2:43 AM GMT
akshay kumar
X

अक्षय कुमार (फोटो-सोशल मीडिया) 

Vimal Ad Controversy: हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों बेहद विवादों में घिरे हुए हुए हैं और इसके चलते बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार की आलोचना जारी। आपको बता दें कि यह विवाद पान मसाला निर्माता कंपनी विमल के विज्ञापन को लेकर हुआ है।

दरअसल अक्षय कुमार ने विमल पान मसाला के साथ हाल ही में बतौर ब्रांड एम्बेसडर डील साइन की है। अक्षय कुमार द्वारा पान मसाला कंपनी का विज्ञान करने से उनके चाहने वाले बहुत ही आहत हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि अक्षय कुमार ने अब मामले को संभालते हुए अपने फैंस और अन्य सभी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए आगे कोई भी ऐसी डील साइन ना करने की बात कही है।

सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से माफी मांगते हुए एक बेहद ही लंबा-चौड़ा पोस्ट अपलोड किया है। इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा है कि-"मैं माफी चाहता हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं।

पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव के आलोक में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ इस डील से पीछे हट रहा हूं। मैंने अपनी इस विज्ञापन की पूरी रकम को एक बेहतर काम के लिए दान करने का करने का निर्णय लिया है।

ब्रांड कंपनी द्वारा मेरी अनुबंध की कानूनी अवधिसमापत होने तक वह मेरे विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकते हैं, लेकिन मैं अपने भविष्य हेतु बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा के लिए आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।"

पान मसाला निर्माता कंपनी विमल के इस विज्ञापन में अक्षय कुमार हालिया एंट्री हैं। सबसे पहले इस कंपनी के विज्ञापन की शुरुआत अजय देवगन ने की थी, और फिर उसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें जॉइन किया और अब अक्षय कुमार इस टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने भले ही कंपनी के विज्ञापन करने से अपने कदम पीछे खींच लिए हो लेकिन शुरुआती कानूनी अनुबंध तक अक्षय कुमार के विमल के विज्ञापन टीवी पर दिखाए जा सकते हैं।

अक्षय कुमार के चाहने वालों का उनके द्वारा इस विज्ञापन करने को लेकर गुस्सा होने का एक कारण और भी है। दरअसल अक्षय कुमार ने बीते कुछ समय पूर्व ही अपने एक प्रेस कांफ्रेंस में पान मसाला, गुटका, तम्बाकू आदि के विज्ञापन किसी भी कीमत पर ना करने की बात कही थी और उनके इस बयान से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story