×

Vicky Kaushal Girlfriend: कैटरीना से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा विक्की का नाम, इनमें से एक से होने वाली थी शादी

Vicky Kaushal Girlfriend: कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में हर किसी को मालूम है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि शादी से पहले विक्की कौशल की भी कई गर्लफ्रेंड रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 12 Jan 2022 1:17 PM GMT
Vicky Kaushal Girlfriend: कैटरीना से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा विक्की का नाम, इनमें से एक से होने वाली थी शादी
X

Vicky Kaushal Girlfriend: अपनी मेहनत और लगन से हिंदी सिनेमा में अपना नाम बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी कर ली है। दोनों की शादी को लेकर खूब बातें हुईं। शादी से पूर्व कैटरीना के सभी ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भी काफी सारी खबरें बनी। उन दिनों हर कोई कैटरीना के एक्स के बारे में बात कर रहा था। लेकिन विक्की के रिश्ते को लेकर किसी ने बात नहीं की। कैटरीना कैफ से शादी करने से पहले विक्की का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। इसमें मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हैं।

श्वेता त्रिपाठी और विक्की कौशल कपल थें

आपको 2015 की बॉलीवुड फिल्म 'मसन' (Masaan) याद होगी। इस फिल्म से अभिनेता विक्की कौशल ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी भी हैं।


शूटिंग के दिनों में दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। विक्की और श्वेता अक्सर एक - दूसरे के साथ समय बिताया करते थें। उस समय दोनों स्टार्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

तापसी और सोनम कपूर के साथ भी जुड़ा विक्की कौशल का नाम

2018 में रिलीज हुई फिल्म 'मनमर्जियां' (Manmarziyan) में विक्की कौशल एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए और इसी बीच उनकी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं, लेकिन इनका रिश्ता कायम नहीं रहा।

तापसी पन्नू (Photo - Social Media)

लेकिन आज भी तापसी पन्नू और विक्की कौशल अच्छे दोस्त हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम भी विक्की कौशल के साथ जुड़ा। लेकिन किन्हीं कारणों से उनके रास्ते अलग हो गए।

भूमि पेडनेकर और सोनम कपूर के साथ जुड़ा नाम

भूत: द हॉन्टेड शिप' में विक्की कौशल बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। यह इस समय था कि उनके रिश्ते की शुरुआत हुई। यह अफवाह थी कि भूमि पेडनेकर ने बाद में नेता विक्की को शादी की पेशकश की थी, लेकिन विक्की के कौशल तैयार नहीं थे। आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम एक्टर रणवीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। बीते दिनों की बात करें तो आलिया भट्ट और विक्की कौशल कभी काफी करीब थे और दोनों एक दूसरे को खूब पसंद करते थे। लेकिन, शायद किस्मत को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

बनिता संधू और हरलीन सेठी के साथ भी जुड़ा विक्की का नाम

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस बनिता संधू (Banita Sandhu) नजर आई थीं। शूटिंग के दौरान खबर आई थी कि विक्की कौशल और बनिता संधू डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, दोनों सितारों ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया। विक्की कौशल अभिनेत्री हरलीन सेठी (Harleen Sethi) के साथ अपने संबंधों के कारण काफी चर्चा में थे। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री थी। लेकिन अंत में उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story