×

Vicky Kaushal स्टारर फिल्म Sam Bahadur का फर्स्ट लुक आउट, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में दिखेंगे एक्टर

Vicky Kaushal's Sam Bahadur: मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका विक्की कौशल निभा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Dec 2022 12:27 PM GMT
Vicky Kaushal in Sam Bahadur
X

Vicky Kaushal's Sam Bahadur First Look (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Vicky Kaushal in Sam Bahadur: मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका विक्की कौशल निभा रहे हैं। ये फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। आइये जानते हैं क्या खास है इस फिल्म में।

मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, फिल्म मेकर्स ने आज इसकी घोषणा की है। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की शीर्षक भूमिका में विक्की कौशल स्टारर फिल्म आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित है।

प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर पोस्ट शेयर किया है जिसको कैप्शन दिया है, "365 डेज टू गो ... सिनेमाघरों में #Samबहादुर 1.12.2023।"

फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करते हुए वीडियो में विक्की को मानेकशॉ के रूप में दिखाया गया है, जो कैमरे की ओर अपनी पीठ किये हुए है और चल रहा है, जबकि उसके सैनिक उनके लिए रास्ता बना रहे हैं।

गौरतलब है कि "सैम बहादुर" भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक मानेकशॉ के जीवन पर और उस समय पर आधारित फिल्म है। जो 2018 की "राज़ी" के बाद मेघना और विक्की की एक साथ दूसरी फिल्म है। इसमें मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू के रूप में सान्या मल्होत्रा ​​और पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख भी हैं।

भवानी अय्यर ने मेघना के पिता गुलज़ार और शांतनु श्रीवास्तव के साथ "सैम बहादुर" की कहानी लिखी है। फिल्म के गाने गुलज़ार ने लिखे हैं और म्यूजिक बॉलीवुड की मशहूर तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय का है।

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लैटेस्ट रिलीज़ फिल्म गोविंदा नाम मेरा में उन्हें बिलकुल नए अवतार में देख जा सकता है जो इस समय ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम कर रही है। इसमें उनके साथ कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर हैं। इस फिल्म में विक्की की भूमिका को लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो कोई उन्हें इस नए रूप में देखकर काफी हैरान है लोगों का मानना है कि विक्की सीरियस रोल्स में ज़्यादा फिट बैठते हैं। फिलहाल उनकी फिल्म सैम बहादुर दर्शकों को पसंद आ सकती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story