×

Bollywood Video: फराह खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग का शेयर किया एक फनी विडियो

Bollywood Actor Farah Khan Video: फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा के जन्मदिन के लिए एक ब्लोपर वीडियो शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 11 Dec 2022 1:12 PM GMT
Bollywood Video: फराह खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग का शेयर किया एक फनी विडियो
X

Farah Khan share funny video (image: social media)

Bollywood Actor Farah Khan Video: फिल्म निर्माता फराह खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फ्रेंड और फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा को बधाई देने के लिए एक थ्रोबैक ब्लोपर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने स्पेशल दिन के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा है। फराह ने रविवार को क्रोएशिया में एक फिल्म शूट से निर्माता अमृतपाल की एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। फराह खान इस शेयर किए गए फनी विडियो पर फैंस के साथ-साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे, प्रीति जिंटा, जूही चावला ने फराह की पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

देखिए फराह खान का वीडियो

शेयर की गई वीडियो में अमृतपाल एक फिल्म के आर्टिस्टों और क्रू के साथ बैकग्राउंड में हरियाली के साथ बैठे हैं। निर्देशक फराह खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "और एक, दो, तीन, चार" जबकि बैकग्राउंड में फिल्म में हूं ना का तुमसे मिलके दिलका जो हाल गाना बज रहा था। इस वीडियो में अमृतपाल सहित टीम अपने-अपने स्थान से चल पड़ी। फराह के शामिल होते ही सभी एक साथ हंस पड़े। वह उनके सामने चली गई और फिल्म मैं हूं ना जो साल 2004 में रिलीज हुईं थी और इसी फिल्म का गाना तुमसे मिल के पर डांस कर रहें हैं। इस वीडियो में फिल्म निर्माता अमृतपाल ने काले रंग के शॉर्ट्स के साथ पीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और जब वो अपनी जगह से नीचे गिरने वाले होतें हैं तब वो एक प्यारी सी एक्सप्रेशन देते हैं।

फिल्म "मैं हूं ना" में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था और फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया था।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फराह ने लिखा, "इस ब्लोपर रील को बाहर करना ही था!! हैप्पी बर्थडे @bindraamritpal (येलो टीशर्ट में क्यूट) सॉरी माचोमेन f@#k upकभी-कभी, साथ ही फराह खान ने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'थ्रोबैक', 'क्रोएशिया' और 'शूटिंग' का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लिखा, "अब तक का फेवरेट वीडियो।" जिस पर फराह ने जवाब दिया, "मेरा भी।" एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कमेंट किया कि, "आई लव यू फराह" और जूही चावला ने चश्मे वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे को हटा दिया। कॉमेडियन सुगंधा एस मिश्रा ने हंसने वाले इमोजी को हटा दिया।

फराह के सभी फैंस में से एक ने वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "पीले रंग का लड़का बहुत प्यारा है (हंसते हुए इमोजी)।" दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'हाहाहा...सरदार जी ने सबकी लाइमलाइट ले ली।' तीसरे फैंस ने लिखा, "यह एक शानदार शॉट था! और ब्लोपर भी सुपर डुपर है।

बीते शनिवार को फिल्म निर्माता अमृतपाल की जन्मदिन की पार्टी में करण जौहर, शाहरुख खान , गौरी खान, नोरा फतेही, नव्या नंदा नवेली, कैटरीना कैफ, तृप्ति डिमरी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर सहित दूसरे बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story