×

Hritik Roshan Video: ऋतिक रोशन को आया भयानक गुस्सा, देखें सेल्फी ले रहें फैन का क्या हुआ

Bollywood Hrithik Roshan Video: ऋतिक रोशन ने शुक्रवार को बेटे ऋहान और ऋदान के साथ 'ब्रह्मास्त्र' देखने गए थे जहां से बाहर निकलने के दौरान उनका मूड खराब हो गया

Anushka Rati
Published on: 10 Sep 2022 10:26 AM GMT
Hritik Roshan Video: ऋतिक रोशन को आया भयानक गुस्सा, देखें सेल्फी ले रहें फैन का क्या हुआ
X

Hritik Roshan (image: social media)

Hrithik Roshan Video: आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं इस वायरल वीडियो में ऋतिक को फैंस पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि बात दरअसल ऐसी थी कि, ऋतिक अपने दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ जुहू स्थित एक सिनेमाघर से 'ब्रह्मास्त्र' देखकर बाहर निकल रहें थे और यह वीडियो उसी वक्त का है जब ऋतिक अपने बेटों के साथ फिल्म देखने के बाद बाहर आ रहे थे पर जब वह अपनी कार में बैठने जा रहे थे, तो एक फैन ने जबरदस्ती उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की जिससे ऋतिक को उसपर इस हरकत के लिए गुस्सा आ गया और वो भड़क गए।

वही वीडियो में ऋतिक रोशन को गाड़ी के बाहर खड़े हुए देखा जा सकता है।बता दें कि वह अपने बेटों के कार में बैठाने के लिए बाहर खड़े थे, तभी इस दौरान एक यंग फैन ने ऋतिक की सिक्योरिटी को तोड़ते हुए जबरदस्ती ऋतिक के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पास चला गया। लेकिन ऋतिक इससे खुश नहीं हुए। उनके सुरक्षाकर्मी ने फैन को खींच कर पीछे किया और फिर ऋतिक भी युवक पर भड़कते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि, पहले तो ऋतिक रोशन का सिक्योरिटी उस फैन को गुस्से में डांटता है, फिर ऋतिक कार में बैठने से पहले कहते हैं, "क्या कर रहा है तू? क्या कर रहा है?" इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ऋतिक के सपोर्ट में लोग कमेंट कर रहे हैं और ऐसे फैंस से यह भी अपील कर रहे हैं कि किसी की प्राइवेसी का सम्मान करें। जहां एक यूजर ने लिखा, "एक शख्स की प्राइवेसी का ध्यान रखें जब वह अपने बच्चों के साथ हो."

इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा, "हर तरफ से बॉलीवुड का बायकॉट करते हैं, फिर भी लोग एक्टर्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेसब्र होते हैं।" वहीं एक और यूजर ने लिखा, "फैन का व्यवहार गलत था।" दूसरे यूजर ने लिखा, "एक सेलिब्रिटी होने का यही लॉस है। प्राइवेसी के नाम पर जीरो"। वहीं इस वीडियो पर दूसरे यूजर ने लिखा,"लड़के ने गलत किया है।"

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। साथ ही हाल में फिल्म का एक ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसे ऑडियंस से काफी अच्छा और पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। वहीं यह फिल्म 30 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में फिल्म 'फाइटर' है जिसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ दिखेंगी। इसके साथ ही उनकी 'कृष 4' को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story