×

Bollywood Video: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कार्तिक आर्यन सौदा खड़ा खड़ा गाने पर झूमकर नाचे, देखें वीडियो

Bollywood Video Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने बीते शुक्रवार को मुंबई में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पार्ट लिया।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 2:51 PM GMT
Bollywood Video: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कार्तिक आर्यन सौदा खड़ा खड़ा गाने पर झूमकर नाचे, देखें वीडियो
X

Music concert (image: social media)

Kartik Aaryan Video Viral: कार्तिक आर्यन ने मुंबई में दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में शिरकत किया। कार्तिक आर्यन के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक आर्यन को इस कंसर्ट में सबसे ज्यादा समय बिताते हुए दिखाया गया है। खचाखच भरे दर्शकों के साथ लाइव कॉन्सर्ट में भाग लेने के दौरान उन्होंने 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज के हिट ट्रैक सौदा खरा खरा पर खुलकर डांस किया। उनके अलावा, नेहा धूपिया और अंगद बेदी जैसी कई दूसरे हस्तियों ने भी दिलजीत के इस म्यूजिक कंसर्ट में पार्ट लिया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो भी शेयर किए।

देखिए कार्तिक आर्यन का डांस वीडियो

कंसर्ट से कार्तिक के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक फैन पेज ने लिखा, "दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर वाइबिंग कार्तिक आर्यन।" शेयर की गई वीडियो के अनुसार, कार्तिक ने काले रंग की स्वेटशर्ट और डार्क सनग्लासेज पहने थे। उन्होंने पूरी एनर्जी के साथ सौदा खरा खरा सॉन्ग पर ठुमके लगाए। उन्होंने बैकग्राउंड में मल्टीकलर लाइट के साथ डांस करते हुए गाने के लिरिक्स को लिप-सिंक भी किया। दिलजीत दोसांझ का म्यूजिक कंसर्ट दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।

यह सॉन्ग सौदा खरा खरा फिल्म गुड न्यूज का एक हिट गाना है, जिसे दिलजीत ने गाया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थें।

बाद में दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर कंसर्ट की तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "इस इवेंट के सभी पात्र काल्पनिक हैं। आमची मुंबई।" उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'दिलजीत दोसांझ', 'मुंबई' और 'बॉर्न टू शाइन' का इस्तेमाल किया।

इसके अलावा अगर हम कार्तिक आर्यन की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, कार्तिक की हाल ही में फिल्म फ्रेडी की रिलीज़ हुई है जिसे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज और स्ट्रीम किया जा रहा है। इसमें कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जेनिफर पिकिनाटो भी थीं और इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छी रिव्यूज हांसिल किया है।

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा में अपनी फिल्म लुका छुपी की को-आर्टिस्ट कृति सेनन के साथ फिर से दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन के पाइपलाइन में फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" भी है, जो 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ अभिनय करेंगे।

इनके अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन के पास पाइपलाइन में आशिकी 3 भी है। फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि उनके अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। खबरें ये भी हैं की कार्तिक आर्यन फिल्म "हेरा फेरी 3" में भी अभिनय करेंगे, जैसा कि पहले परेश रावल ने कन्फर्म किया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story