×

Bollywood Video: Pataudi Family ने जैसलमेर में लिया कठपुतली शो का आनंद, Saba Ali Khan ने वीडियो किया शेयर

Saba Ali Khan Video: एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने करीना कपूर, उनके बच्चों- तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान की अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ राजस्थान के जैसलमेर में कठपुतली शो देखते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 9:07 AM GMT
Bollywood Video: Pataudi Family ने जैसलमेर में लिया कठपुतली शो का आनंद,  Saba Ali Khan ने वीडियो किया शेयर
X

Enjoyed Puppet Show In Jaisalmer (image: social media)

Saif Ali Khan Video: सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना कपूर, उनके बच्चें तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ राजस्थान में एक कठपुतली शो का आनंद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जहां वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का 78वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाने के लिए सैफ अली खान समेत पूरा पटौदी परिवार जैसलमेर पहुंचा है।

देखिए तस्वीरें

इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बच्चों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ बैठी हैं और करीना ने अपने आउटिंग लुक के लिए डार्क ब्लू पैंट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट चुनी है। उन्होंने अपने लुक को बूट्स, डार्क सनग्लासेज और छोटे बन हेयरस्टाइल से एक्सेसराइज किया है। शेयर किए गए वीडियो हम साफ देख सकते हैं कि जहांगीर अपने बड़े भाई तैमूर की गोद में बैठ गया। तैमूर ने ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लू और येलो स्वेटर पहना था। सोहा अली खान ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उसने अपने दिन के लिए सफेद जूते पहने। उनकी बेटी इनाया ने ग्रे कलर का स्वेटर पहना था और बालों को खुला रखा था।


शेयर की गई वीडियो क्लिप में, वे सभी लकड़ी की बेंच पर बैठे हैं और बाहरी सेटिंग में कठपुतली शो का आनंद लिया। तैमूर और इनाया ने लोकल एंटरटेनमेंट का आनंद लिया। वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपने छोटे बेटे जेह को शो समझाते देखा जा सकता है। साथ ही दो लोग अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए ढोलक जैसे इंस्ट्रूमेंट बजा रहे थे। उनमें से कुछ ने अपनी कठपुतलियों के तार खींचे, जबकि बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा था। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, "लोकल एंटरटेनमेंट।"


एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के तीन बच्चे हैं - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। जहां सैफ और सोहा ने अपनी मां का प्रोफेशन अपनाया और अभिनेता बन गए, वहीं सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और भोपाल में अपने परिवार की एंसेस्ट्रल प्रॉपर्टीज की मेंटर हैं। सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की तो सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी किया है। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का वेलकम किया था।

बीते शुक्रवार को करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर के जन्मदिन की हैप्पी तस्वीरें भी शेयर कीं थीं। वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर को अपने पोते तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू से ढेर सारा प्यार मिला।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story