×

Ali Fazal और Richa Chadda का फेरे लेते फोटो वायरल, रिचा और अली पिक्स में दिख रहें रॉयल्स

Ali Fazal and Richa Chadda: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा अपनी शादी के लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Oct 2022 12:07 PM GMT
Ali Fazal और Richa Chadda का फेरे लेते फोटो वायरल, रिचा और अली पिक्स में दिख रहें रॉयल्स
X

Newly wed Bollywood couples (image: social media)

Ali Fazal and Richa Chadda: आपको बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा बॉलीवुड में सबसे नए शादीशुदा जोड़े हैं। जहां पिछले कुछ दिनों से ये दोनों अपने वेडिंग फंक्शन को लेकर सारी लाइमलाइट बने रहें हैं। ऋचा और अली ने अभी-अभी अपनी शादी की रस्म पूरी की है और सपनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए हैं। फैन्स इस पावर कपल को लेकर गदगद हो रहे हैं और न्यूली मैरिड को वेल विशेज देना बंद नहीं कर सकते। आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अली ने सभी को धन्यवाद देने के लिए शादी समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

बता दें कि पहली तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने अनोखे ड्रेस में शाही लग रहे हैं। दोनों ने हाथ थाम लिया। ऋचा ने नीचे देखा जबकि अली अपनी नजरें उससे दूर नहीं रख सका। अगली तस्वीर में अली और ऋचा एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। अगली दो तस्वीरों में हम केवल ऋचा और अली के खुश चेहरे देख सकते हैं। अली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "हम हमेशा के लिए ब्लेस्ड महसूस करते हैं कि आप सभी आए। हमारे सभी दोस्तों और जो वहां नहीं थे। यह हमारे लिए एक सप्ताह में फैमिली इमरजेंसी सिचुएशन का जश्न मनाने और उसमें भाग लेने के लिए एक रोलर कोस्टर रहा है। यह हमें ब्लेसिंग देने और हमें विनम्र बनाए रखने और जो भी प्यार बरस रहा है उसे लेने के लिए हमें धैर्य प्रदान करने का ईश्वर का तरीका है। "

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल 2.5 साल से कानूनी रूप से एक-दूसरे से शादी कर चुके हैं। हालाँकि, COVID-19 महामारी की बोर्डनेस के कारण, वे अपने मैरिज इवेंट को ह्यूज रूप से ऑर्गेनाइज्ड नहीं कर सके। बता दें कि COVID-19 सेक्शन में आसानी के साथ, जोड़े ने 4 अक्टूबर को पब्लिक रीजन में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। हम इस जोड़े के आगे एक सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं!


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story