×

Bollywood Wedding: ऋचा चड्ढा जल्द बनेगीं अली फजल की दुल्हनिया, बीकानेर से तैयार हो रही एक्ट्रेस की ज्वेलरी

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। आइये आपको बताते हैं कि ऋचा के वेडिंग ऑउटफिट को लेकर कैसी चल रही है उनकी तैयारियां।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Sep 2022 2:21 PM GMT
Richa Chadha-Ali Fazal Wedding
X

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding (Image Credit-Social Media)

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये कपल अक्सर इवेंट्स में या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिख जाते हैं। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद, अली और ऋचा ने आखिरकार शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और दोनों की शादी की तैयारी इस समय जोरों पर है। जबकि वेडिंग सेलिब्रेशन अगले सप्ताह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, वहीँ ऋचा चड्ढा के स्टाइलिस्ट इस समय ये सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रहे हैं कि एक्ट्रेस अपने वेडिंग डे और सभी ओकेशनस पर सबसे बेहतरीन दिंखें। आइये आपको बताते हैं कि ऋचा के वेडिंग ऑउटफिट को लेकर कैसी चल रही है उनकी तैयारियां।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी दिल्ली में होगी जिसके लिए दोनों ही एक्टर्स जमकर तैयारी कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ज्वेलरी को बीकानेर के एक 175 वर्षीय ज्वैलर परिवार द्वारा कस्टम बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने में माहिर है। खजांची परिवार ज्वैलर्स का एक सम्मानित परिवार है जो अपने स्टेटमेंट हिरलूम पीस के लिए जाने जाते हैं और अब ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे। खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।


वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी पर एक अंतरराष्ट्रीय लेबल सहित पांच अलग-अलग डिजाइनर के ऑउटफिट पहनेगे। इस बीच ये भी खबर आ रही है कि ये कपल जल्द ही अपने सभी प्रोजेक्ट पूरा करके अपनी शादी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। साथ ही 24 सितंबर तक अपने सभी वर्तमान प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

गौरतलब है कि ऋचा और अली पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे। लवबर्ड्स इसी फिल्म के तीसरे पार्ट - फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है । सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story