×

Bollywood Wedding: एक्ट्रेस Hansika Motwani 4 दिसंबर को जयपुर में करेंगी शादी, बिजनेस पार्टनर के साथ लेंगीं सात फेरे

Hansika Motwani Wedding: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से शादी करने वाली हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Nov 2022 12:56 AM GMT
Hansika Motwani Wedding
X

Hansika Motwani Wedding (Image Credit-Social Media)

Hansika Motwani Wedding: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो दिसंबर के पहले हफ्ते में अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से शादी करने वाली हैं। ऐसा कहा जाता है कि इस कपल ने तीन दिनों तक चलने वाले सेलिब्रेशन के लिए परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के साथ शादी के लिए जयपुर जाने की प्लानिंग की है।

हंसिका और सोहेल एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजिंग पार्टनर हैं, जिसकी स्थापना 2020 में हुई थी। इससे पहले हंसिका तीन फिल्मों में अपने को-एक्टर सिम्बु को डेट कर रही थीं। 2013 में, इस कपल ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया। हालाँकि, 2014 तक, उन्होंने उन कारणों के लिए भी भाग लिया, जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से ज्ञात थे।

फिलहाल ब्रेकअप के सालों बाद, सिम्बु और हंसिका फिल्म महा के लिए फिर से एक साथ आये, जो इस साल की शुरुआत में आई थी। फिल्म में हंसिका मुख्य भूमिका में थीं और सिम्बु ने एक कैमियो भूमिका निभाई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और क्रिटिकस द्वारा सर्वसम्मति से इसकी निंदा भी की गई।

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी। एक विशेष रिपोर्ट में हम आपके लिए शादी और होने वाले दूल्हे के बारे में सभी विवरण लेकर भी आए हैं। हंसिका मोटवानी एक महीने से भी कम समय में शादी के बंधन में बंधने वाली है। फिलहाल हंसिका 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएँगी।

हंसिका के करीबी एक अंदरूनी सूत्र का कहना है कि, "शादी का सेलिब्रेशन 2 दिसंबर से 4 दिसंबर तक होगा। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी जिसमें केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त जयपुर के लिए उड़ान भरेंगे।"

शादी 4 दिसंबर की शाम को होगी वहीँ सुबह हल्दी की रस्म होगी। 2 दिसंबर को सूफी नाईट होगी, उसके बाद अगले दिन मेहंदी, संगीत होगा। परिवार पोलो मैच में भी शामिल होगा। पार्टी के बाद थीम वाला एक कैसीनो चौथी शाम के लिए निर्धारित किया गया है। इसके अलावा, डर्बी से लेकर पेस्टल तक हर दिन एक ड्रेस कोड और थीम होगी। शादी के सभी फंक्शन जयपुर में मुंडोता किले और महल में होंगें।

जबकि एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस की ये शादी एक अरेंज मैरिज है, वहीँ एक पारस्परिक मित्र ने खुलासा किया कि ये वास्तव में एक लव मैरिज है। "हंसिका अपने बबॉयफ्रैंड से शादी कर रही है, जिसे वो कुछ वर्षों से डेट कर रही है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story