×

Kiara-Sidharth Wedding: सिद्धार्थ का परिवार कियारा का इस गाने के साथ करेगा स्वागत, ज़ोरो पर है शादी की तैयारी

Kiara-Sidharth Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के परिवार ने कई सारे सांग्स भी संगीत में परफॉर्म करने के लिए तैयार कर लिए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2023 10:33 AM GMT
Kiara-Sidharth Wedding
X

Kiara-Sidharth Wedding (Image CRedit-Social Media)

Kiara-Sidharth Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इस सप्ताह के अंत में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके फैंस उन्हें पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए काफी बेताब हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो चुकी हैं और इस शादी से जुड़ी हर चीज काफी ग्रैंड होने वाली है। दूल्हा-दुल्हन के इस दिन को सबसे यादगार बनाने के लिए दोनों के परिवार वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि सिड और कियारा की शादी में बेहद निजी लोग शामिल होंगे और इसलिए उनकी शादी के बारे में कोई होहल्ला नहीं हो रहा है। साथ ही साथ दूल्हा और दुल्हन के परिवार ने कई सारे सांग्स भी संगीत में परफॉर्म करने के लिए तैयार कर लिए हैं। आइये जानते हैं कियारा के स्वागत में सिड के घरवाले किस सांग पर परफॉर्म करेंगे।

कियारा के स्वागत में सिड के घरवाले करेंगे परफॉर्म

खबर है कि सिद्धार्थ के माता-पिता, जो उसकी पसंद से बेहद खुश हैं, अपनी बहू कियारा आडवाणी के लिए संगीत पर एक विशेष डांस परफॉर्म करने जा रहे हैं। आडवाणी और मल्होत्रा ​​अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस दिखाएंगे । शादियों का मतलब ही एक मजेदार और पारिवारिक समय होता है और इसलिए इस कपल ने इस शाही जगह को चुना ताकि सब कुछ सबसे अच्छा और केवल सबसे अच्छा हो। सिद्धार्थ के माता-पिता इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके बेटे को आखिरकार कोई मिल गया है जिसके साथ वो अपना जीवन बिताना चाहता है। कियारा, मल्होत्रा ​​परिवार के लिए भी एक परफेक्ट लड़की है, इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है। वो कियारा को अपनी 'बहू' की तरह प्यार करते हैं।

गाने को सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य ने ही कोरियोग्राफ किया है और परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए डांस परफॉर्मेंस से कियारा काफी इमोशनल हो सकतीं हैं। कियारा और सिद्धार्थ भी अपना स्पेशल फेवरेट फिल परफॉर्मेंस करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story