×

Bollywood Wedding: Richa Chadda और Ali Fazal की शादी, इस मौके चलिए जानते हैं कैसे हुई उनके प्यार की शुरुआत

Bollywood Wedding Richa chadda and Ali Faza: जैसा की आप सभी जानते हैं कि फिल्म "फुकरे" में काम करने के दौरान पास आए रिचा और अली ने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Oct 2022 8:02 AM GMT
Bollywood Wedding: Richa Chadda और Ali Fazal की शादी, इस मौके चलिए जानते हैं कैसे हुई उनके प्यार की शुरुआत
X

Will Soon Tie The Knot (image: social media)

Bollywood Wedding Richa Chadda and Ali Faza: आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड में हमारे सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस लव बर्डस की रोमांटिक तस्वीरों ने उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच कर उनका भरपूर प्यार बटोर रहें हैं। वहीं लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने वाला है। जहां प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर उनकी मस्ती से भरी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनकी शादी से पहले, हम होने वाले दूल्हे और दुल्हन की क्यूट लव स्टोरी पर एक नज़र डालते हैं।

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल को 2012 की फिल्म 'फुकरे' के लिए चुना गया था, जहां वे पहली बार मिले थे। सबसे पहले, वे सह-कलाकारों के रूप में मिले और एक-दूसरे की कंपनी का काफी एंजॉय किया, जिसके बाद वो दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। वहीं इससे पहले कि उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के प्यार में हैं। ऋचा और अली ने इलाज फॉर्म पर 2015 में डेटिंग शुरू की थी। वे 2017 में अपने प्यार को एक्सेप्ट किया जब वे वेनिस में 'विक्टोरिया और अब्दुल' के प्रीमियर में शामिल हुए। तब से वे अपनी प्रेम कहानी से शहर भर में प्यार जताते और एक दूसरे पर अपना प्यार लुटाते नजर आए।


हालाँकि, ऋचा और अली दोनों ने एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लिया और एक करीबी बंधन साझा किया, यह अभिनेत्री ही थीं जिन्होंने पहली बार महसूस किया कि वे प्यार में हैं और उन्होंने अभिनेता के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया। यह तब हुआ जब वे रॉबर्ट डाउनी जूनियर की विशेषता वाली 'चैपलिन' फिल्म देख रहे थे। कथित तौर पर ऋचा ने कहा कि वह वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति को पाकर बहुत खुश थीं, जिसका स्वाद अली के समान था, जैसा कि अली ने फिल्म का आनंद लिया। तभी ऋचा ने अली से 'आई लव यू' कहा। हालांकि, अभिनेता को तीन जादुई शब्द वापस कहने में तीन महीने लग गए।


'फुकरे' में पहली बार साथ काम करने के बाद, यह जोड़ी लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त में काम करने लगी। हालांकि फिल्मों में उनके पात्रों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया था, लेकिन उनके प्रदर्शन को बहुत प्यार और सराहना मिली। उन्हें बहुप्रतीक्षित तीसरे भाग के लिए भी चुना गया था। हालाँकि, अली की अंतर्राष्ट्रीय कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण, उन्हें 'फुकरे 3' से पीछे हटना पड़ा।


जबकि यह ऋचा थी जिसने पहले अली से अपने प्यार को कबूल किया था और यह अली ही था जिसने अपनी गर्लफ्रेंड से सबसे रोमांटिक तरीके से सवाल किया था। वहीं एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने खुलासा किया कि अली ने उन्हें उनके ट्रॉपिकल वेकेशन पर प्रपोज किया था। अली ने एलेजेड फॉर्म पर एक छोटे से एकांत द्वीप पर रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी। ऋचा ने कहा कि उन्हें किसी चीज पर शक नहीं था क्योंकि उन्हें लगा कि यह उनके जन्मदिन के लिए है। जब उन्होंने खाना समाप्त कर लिया और शैंपेन की चुस्की ले रहीं थीं, अली ने अपने सहज स्वभाव से उनसे शादी करने के लिए कहा। कथित तौर पर अभिनेता अपने घुटने के बल नीचे नहीं गए और न ही उनके पास अंगूठी थी। ऋचा ने कहा कि उसके बाद अली ने रेत पर 10 मिनट की लंबी झपकी ली क्योंकि वह प्रपोजल को लेकर तनाव में थे।


फिलहाल दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए दिल्ली में हैं। गुरुवार को दोनों ने संगीत और मेहंदी सेलिब्रेट किया और यहां तक कि कॉकटेल रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story