×

Bollywood Weddings: ये सेलेब्स भी है अपनी शादियों में चूर, जानिए कहां और कैसे लेंगे फेरें

Bollywood Weddings: बॉलीवुड में इन दिनों केवल एक ही खबर चर्चा में है और वह है विकी कौशल और कटरीना कैफ की दिसंबर में होने वाली शादी ।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Shweta
Updated on: 9 Nov 2021 12:27 PM GMT
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Bollywood Weddings: आपको बता दे कि इन दिनों खबर मिली है की दिवाली के दिन ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और मोस्ट पॉपुलर क्रश विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की सगाई हो गई है वहीं दूसरी तरफ जानकारी के मुताबिक यह खबर मिली है कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है। कुछ दिनों पहले ही आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की भी शादी को लेकर दोनों चर्चा का विषय बने रहे थे।अब देखना यह होगा कि साल के खत्म होते ही कौन कौन शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

बॉलीवुड में इन दिनों केवल एक ही खबर चर्चा में है और वह है विकी कौशल और कटरीना कैफ की दिसंबर में होने वाली शादी (vicky kaushal and katrina kaif wedding) । बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। माना जा रहा है कि इनकी शादी 7-9 दिसंबर के बीच होनी तय हुई है। खबरों की मानें तो विकी और कटरीना की शादी राजस्थान ((vicky kaushal and katrina kaif wedding rajasthan) के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में होगी।

यह एक रॉयल वेडिंग होगी और शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दिवाली के दिन डायरेक्टर कबीर खान के घर पर विकी और कटरीना की रोका सिरेमनी भी हुई थी। मैरिज फंक्शन्स के लिए होटल के सूत्रों ने बताया कि बुकिंग हो चुकी है और होटल ने इस ग्रैंड शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि,अभी दोनों की तरफ से स्टेटमेंट जारी होना बाकी है।


वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी भी सुर्खियों में छाई हुई है। दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी (rajkummar rao wedding) 10 से 12 नवंबर के बीच होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जयपुर (rajkummar rao wedding in jaipur) में बड़े ही धूम धाम से शादी करने जा रहे है.बता दें कि राजकुमार राव-पत्रलेखा (rajkummar rao wedding with actress patralekha) पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आई थी। पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था- मैंने राजकुमार को पहली बार ऑनस्क्रीन तब देखा, जब मैंने लव सेक्स और धोखा फिल्म देखी थी। मैंने सोचा था कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी रोल प्ले किया है क्या रियल लाइफ में भी वो ऐसा ही है। हालांकि, जब हमारी मुलाकातें बढ़ी तो उनके बारे में मेरे विचार बदल गए।


बॉलीवुड के फेम और सबसे बड़े परिवार के लड़के यानि रणबीर कपूर भी सुर्ख़ियों की माने तो जल्द ही शादी करने वाले हैं. फैंस एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी (ranbir kapoor alia bhatt wedding) को लेकर चर्चा करने लगे। सोशल मीडिया पर कई फैंस ने रणबीर-आलिया की शादी की डेट (alia bhatt ranbir kapoor wedding date) तक पूछ डाली। लेकिन अब खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर इस साल भी शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से यह कयास लगाये जा रहे थे कि इस साल के आखिर में दोनों सात फेरों के बंधन में बंध जाएंगे।


लेकिन अब दोनों के फैंस को और इंतजार करना होगा। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिससे पता चलता है कि कपल ने शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है. इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिससे फैंस को लगा कि दोनों जल्द ही शादी रचा लेंगे.देश में एक बार फिर से शादियों का सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रहा है. आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी शादी के सीजन के खुमार में डुबने वाले हैं. इंडस्ट्री में कई कपल्स की शादी की खबरें सामने आई हैं. अब देखना होगा कि फैंस की एक्साइटमेन्ट ऐसे ही बरकरार रहती है या नहीं।

Shweta

Shweta

Next Story