×

Bollywood Wives 2: वेब सिरीज पर तेजस्वी प्रकाश और शिवांगी जोशी ने दिया अपना रिएक्शन

Bollywood Wives Season 2: नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 का आज यानी के 2 सितंबर को प्रीमियर किया गया। शिवांगी जोशी और तेजस्वी प्रकाश ने वेबसीरीज पर अनोखे अंदाज से अपना रिएक्शन दिया।

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 4:48 PM GMT
Bollywood Wives 2: वेब सिरीज पर तेजस्वी प्रकाश और शिवांगी जोशी ने दिया अपना रिएक्शन
X

Bollywood lives of Bollywood Wives (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Bollywood Lives of Bollywood Wives 2: आपको बता दें कि, बॉलीवुड "वाइव्स के फैबुलस लाइव्स" के सेकंड सीजन के साथ महीप कपूर , नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा किरण सजदेह की वापसी हुई। वहीं इस रियलिटी शो की कॉन्सेप्ट महीप, भावना, नीलम और सीमा के पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रिस्पेक्टाइवली संजय कपूर, चंकी पांडे और समीर सोनी की स्टार पत्नियाँ हैं। यह एक इनसाइट देता है कि कैसे चार बॉलीवुड पत्नियां घर और काम पर अपने जीवन का मैनेजमेंट करती हैं और एक दूसरे के साथ उनके इक्वेशन।

बता दें कि पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, निर्माताओं ने अब नेटफ्लिक्स पर "फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स" का दूसरा सीज़न लॉन्च किया है। शो को दर्शकों का काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है और इसे फॉलोअर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आज नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर टेलीविजन के पॉपुलर डीवा तेजस्वी प्रकाश और शिवांगी जोशी की एक स्पेशल वीडियो शेयर किया, जिसमें "बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2" के पहले एपिसोड के "फैबुलस लाइव्स" पर रिएक्शन देने के लिए दोनों को तैयार किया गया है। वही ऐसा करते समय, तेजस्वी और शिवांगी कुछ एक्स्ट्रा मसाले डालते हैं और एक मजेदार खेल खेलते हैं।

वहीं एपिसोड देखते हुए, टेलीविजन की दो शानदार एक्ट्रेसेज 'फैब स्पॉट शॉट्स' खेलने का फैसला करती हैं। जिसे शुरू करने से पहले, दोनों रूल्स को लेकर एक्सप्लेनेशन देती हैं और कहती हैं कि उनके पास उन चीजों की एक लिस्ट है जो एपिसोड में हो सकती हैं, और उन्हें उनसब को खोजना होगा। नियम के अनुसार, अगर तेजस्वी को पहले कुछ दिखाई देता है तो शिवांगी एक शॉट लेगी, और अगर शिवांगी पहले कुछ देखती है तो तेजस्वी को एक शॉट लेना होगा। इसलिए, वे मज़ेदार और गहरी बातचीत करते हुए खेल खेलना शुरू करते हैं। पहला एपिसोड देखने के बाद तेजस्वी शिवांगी से शो में उनके फेवरेट कैरेक्टर के बारे में पूछती हैं। जिस पर शिवांगी कहती हैं, ''मैं पांडे परिवार से प्यार करती हूं क्योंकि वे बहुत दिलचस्प हैं और वे मेरे परिवार की तरह दिखते हैं।''

वहीं तेजस्वी फिर शिवांगी से चार पत्नियों में से पूछती हैं कि उन्हें कौन सबसे ज्यादा पसंद है। जहां शिवांगी तेजस्वी से वही सवाल पूछती हैं, जिस पर नागिन 6 की एक्ट्रेस जवाब देती हैं, ''मुझे महीप पसंद है क्योंकि वह बहुत फनी है. फिर वे बात करते हैं कि गेम किसने जीता और शिवांगी जोशी 'फैब स्पॉट शॉट्स' की विनर निकलीं बनती हैं।

बता दें कि, "फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स" सीज़न वन को पहली बार नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में टेलीकास्ट किया गया था और इसे फैंस के बीच बेहद पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं पहले सीज़न में करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, शनाया कपूर और अन्य गेस्ट रोल में थे। बता दें कि, करण जौहर द्वारा निर्देशित, "फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 2" का प्रीमियर 02 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story