×

ये पर्दे पर किसी से भी भिड़ जाते हैं, लेकिन घर में बीवी लाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो शादी के नाम से भागते हैं। जहां नए जमाने के सितारों ने शादी करके अपना घर बसा लिया और अपना परिवार भी बढ़ा लिया है, वहीं कुछ ऐसे स्टार भी हैं, जिनकी उम्र 40 औऱ 50 के पार जा रही है, लेकिन अभी तक इनके घर शादी की शहनाई तक नहीं बजी।

Roshni Khan
Published on: 9 July 2019 10:46 AM GMT
ये पर्दे पर किसी से भी भिड़ जाते हैं, लेकिन घर में बीवी लाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते
X

मुंबई: बॉलीवुड के बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो शादी के नाम से भागते हैं। जहां नए जमाने के सितारों ने शादी करके अपना घर बसा लिया और अपना परिवार भी बढ़ा लिया है, वहीं कुछ ऐसे स्टार भी हैं, जिनकी उम्र 40 औऱ 50 के पार जा रही है, लेकिन अभी तक इनके घर शादी की शहनाई तक नहीं बजी। इन स्टार्स के अफेयर की भी कमी नहीं रही, लेकिन फिर भी फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में इन्हें दुल्हा बनने का मौका नहीं मिला है। आइए आज हम आपको बताते हैं इनकी लीस्ट जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जो अभी तक हैं कुवांरें।

ये भी देंखे:इस पेड़ की सुरक्षा देख नेताओं को होती है जलन, एक-एक पत्ते पर है पुलिस की नजर

ये हैं वो 5 सितारें

1- मुकेश खन्ना

कई सालों पहले दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय टेलीविजन शो 'शक्तिमान' से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर मुकेश खन्ना 61 साल के हो गए हैं। बी आर चोपड़ा के मशहूर सीरियल 'महाभारत' में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना डायरेक्शन और प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी किस्मत आजमा चुके हैं। उन्होंने अबतक शादी नहीं की है।

2-रणदीप हुड्डा

20 अगस्त 1976 में हरियाणा में जन्में रणदीप हुड्डा भी 42 साल के हो चुके हैं, रणदीप हुड्डा का अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अफेयर रह चुका है। दोनों करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे। सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद रणदीप ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी लाइफ में इस रिलेशनशिप का एक बड़ा हिस्सा था। क्योंकि हम 3 साल तक साथ रहे थे। उनकी बेटी रैने के साथ मेरा बहुत अच्छा रिलेशन था। मैं उस चीज को मिस करता हूं।'

ये भी देंखे:रत्नागिरी डैम हादसा: महाराष्ट्र के जल मंत्री के घर NCP कार्यकर्ताओं ने केकड़े फेंके

3- सलमान खान

सलमान खान की उम्र की बात करे अगर तो सलमान की उम्र भी आज की तारीख में पूरे 45 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी तक सलमान खान की शादी नही हो सकी है और ऐसे में अभी भी उनके लिए शादी के प्रस्ताव तो आ ही रहे है।

4- प्रभास

साऊथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास आज पूरी दुनिया में पॉपुलर है लेकिन प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है आपको जानकर हैरानी होगी की प्रभास के अब तक देश और विदेशो से 6 हजार रिश्ते आ चुके है। आपकी जानकारी के लिए बता दे प्रभास की उम्र अब करीब 39 साल हो चुकी है। फिर भी यह अब भी कुवांरे हैं।

ये भी देंखे:उत्तराखंड: पौड़ी जिले में बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 16 घायल

5-अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे की है और उसके लिए उन्हें काफी ज्यादा माना भी जाता है इस बात में कोई भी शक नही है पर अभी उनकी उम्र 43 साल हो गयी है और अभी तक अक्षय खन्ना ने शादी नही की है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story