×

Sonu Sood Tweet: IT के छापों के बाद सोनू सूद ने कहा- सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है

Sonu sood Tweet: सोनू ने ट्वीट कर आगे लिखा कि,‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है’।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Sep 2021 8:29 AM GMT
Sonu Sood Tweet: IT के छापों के बाद सोनू सूद ने कहा- सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है
X

Sonu Sood Tweet: बॉलीवुड एक्टर (Bollywood News) सोनू सूद (Sonu Sood) की कपंनी और NGO के दफ्तरों पर इनकम टैक्स (Income Tax) ने छापा मारा है। एक्टर ने छापेमारी के बाद एक मैसेज शेयर किया है, जिसके शीर्षक में उन्होंने लिखा है कि आपको हर बार अपनी तरफ की सच्चाई बयान करने की जरूरत नहीं है, समय ये कर देगा.

सोनू ने ट्वीट कर लिखा: कर भला तो हो भला

सोनू ने ट्वीट कर आगे लिखा कि,'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है'। उन्होंने आगे लिखा कि आपको हमेशा अपनी तरफ की कहानी बयान करने की जरुरत नहीं है, समय ये कर देगा। मैंने पूरे दिल और ताकत से देश के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी जरुरतमंद तक पहुंचने और उसकी जान बचाने के इंतजार में है। इसी क्रम में मैंने कई ब्रांड्स को मेरी एंडोर्समेंट फीस भी मानवता के कार्यों के लिए दान करने के लिए प्रेरित किया है, ये ही हमें शक्ति देता है। मैं बीते 4 दिनों से कुछ मेहमानों के साथ व्यस्त था, इसलिए आप लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था। अब मैं फिर पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं और पूरा जीवन आपकी सेवा में लगाने के लिए तैयार हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफ़र जारी रहेग। जय हिंद।


IT ने लगाए सोनू सूद पर गंभीर आरोप

CBDT ने सोनू के खिलाफ 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। CBDT ने कहा कि सोनू और उसके सहयोगियों के आवास में तलाशी के दौरान कर चोरी से संबंधित आपत्तिजनक सबूत मिले हैं। एक्टर ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में पैसे जमा किए थे।

इन राज्यों पर की गई छापेमारी

वहीं, आयकर विभाग ने कहा की सोनू ने FCRA कानून का उल्लंघन करते हुए विदेशी दानदाताओं से एक क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर 2.1 करोड़ जुटाए हैं। मुंबई में एक्टर के विभिन्न परिसरों में और लखनऊ स्थित दफ्तर में दान के पैसे से कंस्ट्रक्शन भी कराया है। CBDT के मुताबिक मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम समेत कुल 28 परिसरों पर लगातार तीन दिनों तक छापेमारी की गई थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story