×

Rhea Chakraborty को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने लिया जरूरी फैसला

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। जी हां...एक्ट्रेस को लेकर कोर्ट ने एक जरूरी फैसला लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Dec 2023 3:52 AM GMT
Rhea Chakraborty को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने लिया जरूरी फैसला
X

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में है। एक्ट्रेस पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें जेल भी हुई थी। हालांकि, रिया को बाद में जेल से रिहा कर दिया गया था, लेकिन उन्हें देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी थी। अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर मुंबई हाई कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

मुंबई हाई कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने न्यायालय में याचिका दायर कर सीबीआई द्वारा जारी लुकआउट सर्कुलर नोटिस को अस्थायी रूप से सस्पेंड करने की मांग की थी, जिस पर हाई कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई की। रिया की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने उन्हें दुबई में एक ब्रांड इवेंट में जाने की इजाजत दी है यानी अब रिया देश से बाहर दुबाई के लिए यात्रा कर सकती हैं। खबरों की मानें, तो मुंबई हाई कोर्ट ने रिया को 27 दिसंबर 2023 से 2 जनवरी 2024 तक विदेश यात्रा करने की मोहलत दी है।


सुशांत की मौत में था रिया चक्रवर्ती का हाथ?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार भी किया था, जो सुशांत की मौत की जांच के दौरान सामने आया था। हालांकि, अब सुशांत की मौत मामले की जांच CBI द्वारा की जा है।


ड्रग्स सप्लाई को लेकर रिया ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि इस मामले के बाद रिया ने अपने एक इंटरव्यू में ड्रग्स सप्लाई को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस से जब पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स दिए थे? जिस पर रिया ने इंकार कर दिया था और कहा था- ''इस टॉपिक पर बात करते-करते मैं थक गई हूं। मुझे इस पर और बात नहीं करनी, मुझे NCB के बारे में कोई बात नहीं करनी। लोगों को मेरी मेंटल हेल्थ पर बात करनी चाहिए कि उस दौरान कैसे उन्होंने हर सिचुएशन को झेला और उनका सामना किया।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story