×

बोनी कपूर बोले- अब मेरी एकमात्र चिंता जाह्नवी और खुशी की हिफाजत

aman
By aman
Published on: 1 March 2018 5:28 AM GMT
बोनी कपूर बोले- अब मेरी एकमात्र चिंता जाह्नवी और खुशी की हिफाजत
X
बोनी कपूर बोले- अब मेरी एकमात्र चिंता जाह्नवी और खुशी की हिफाजत

मुंबई: अभिनेत्री पत्नी श्रीदेवी के निधन से आहत बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा, कि इस वक्त उनकी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत करना है। उन्होंने कहा, कि अब उन्हें श्री के बिना ही अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी को आगे बढ़ाना है।

बोनी कपूर ने मीडिया से कहा, 'मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढ़ने की राह खोजना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं।'

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का बीते शनिवार रात दुबई में निधन हो गया था बुधवार (28 फरवरी) को मुंबई में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बोनी कपूर बोले, 'मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे।' उन्होंने कहा, 'मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं। हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।'

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story