×

रेड वेडिंग आउटफिट से हो गयी बोर, इन ऐक्ट्रेसेस के लुक को करें कॉपी

क्या आप भी शादी करने का मन बना चुकी हैं, लेकिन इस रेड वेडिंग आउटफिट से बोर हो चुकी हैं? भारतीय रीति रिवाज़ में लाल रंग का बड़ा महत्व है। लेकिन अब ज़माना बदल रहा हैं।

Monika
Published on: 30 Aug 2020 10:48 AM GMT
रेड वेडिंग आउटफिट से हो गयी बोर, इन ऐक्ट्रेसेस के लुक को करें कॉपी
X
बॉलीवुड हसीनाओं की शादी (file photo)

क्या आप भी शादी करने का मन बना चुकी हैं, लेकिन इस रेड वेडिंग आउटफिट से बोर हो चुकी हैं? भारतीय रीति रिवाज़ में लाल रंग का बड़ा महत्व है। लेकिन अब ज़माना बदल रहा हैं। दुल्हन अपने शादी को दूसरों से खास बनाना चाहती हैं और अपने ब्राइडल रंग में भी चेंज लाना चाहती हैं। तो अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रही हैं तो ज़रा इन बॉलीवुड हसीनाओं की शादी पर एक नज़र डालिए।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की शादी एक सीक्रेट वेडिंग थी। उनकी शादी के वक़्त की फोटो रातों रात वायरल हुई थी। उन्होंने शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। आप भी अपनी शादी में अनुष्का शर्मा के इस स्टाइल को कॅापी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:सलमान का बड़ा दान: पूरा किया अपना कमिटमेंट, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनवा रहे घर

नेहा धूपिया

नेहा ने अपनी शादी में ब्लश पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें चंदेरी फैब्रिक पर जरदोजी, गोटापट्टी, थ्रेड एम्ब्रॉइडरी और डोरी व सीक्वंस का काम किया गया था। शादी में आप भी नेहा धूपिया की तरह ब्लश पिंक कलर का लहंगा पहन सकती हैं।

neha dhupiya

ये भी पढ़ें:राजस्थानः भारी बारिश के बाद माही बांध से पानी छोड़ा, बांसवाड़ा के कई इलाकों में बाढ़

असिन

असिन ने अपनी शादी में बहुत ही प्यारा बेश और गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था। इस लहंगे के बॅार्डर को मरून कलर के वेलवेट फैब्रिक से खास बनाया गया था।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में प्योर गोल्डन कलर की कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहन रखी थी। ऐश्वर्या पर ये गोल्डन कलर साड़ी खिल रही थी. ऐसा कहा जाता है कि इस साड़ी में असली सोने के धागों का इस्तेमाल किया गया था।

aishwarya abhishek

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story