बॉलीवुड में चढ़ा है ‘बोतल कैप चैलेंज’ का खुमार, निरहुआ ने दिया अक्षय को जवाब

निरहुआ ने  बताया कि हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी ‘जादूज’ का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को ‘अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों’ के निर्माण से बदलने का है। निरहुआ ने कहा कि मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन नहीं है,

जयपुर:बोतल कैप चैलेंज( #BottleCapChallenge )की सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा है। कुछ दिन पहले एक्‍टर अक्षय कुमार  ने इस चैलेंज को अक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया था।
इस वीडियो में अक्षय रिवर्स स्पिनिंग किक मारते हुए बोतल का ढक्कन ओपन करते दिखाई दे रहे थे। उन्‍होंने बताया था कि यह उनके एक्शन आइडल जेसन स्टेथम से इंस्पायर्ड है। इसके बाद एक्‍टर ने अपने फैंस को इस चैलेंज को ट्राइ करने के लिए कहा था। फैन्‍स के अलावा बॉलीवुड के दूसरे सिलेब्‍स भी इस चैलेंज को स्‍वीकार कर रहे हैं। इसमें एक्‍टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी, टाइगर श्राफ व विद्युत जामवाल  जैसे नाम शामिल हैं।

हो गया खुलासा! ये हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कविता के रचयेता

वही अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने भी इस चैलेंज को अक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में निरहुआ अक्षय की तरह अपने पैर से बोतल का ढक्कन खोलते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अक्षय सर, आपके इस चैलेंज को मैं स्वीकार कर रहा हूं और यकीन मानिए यह किक मैंने आपकी फिल्मों को देखकर सीखा है।’दिनेशलाल यादव निरहुआ अब अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी ‘जादूज’ के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सहित मध्य भारत में 250 मिनी थिएटर बनाएंगे।

वर्ल्ड कप 2019: हार के बाद धोनी के संन्यास पर बोले कोहली, जानें मामला

निरहुआ ने  बताया कि हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी ‘जादूज’ का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को ‘अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों’ के निर्माण से बदलने का है। निरहुआ ने कहा कि मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन नहीं है, बल्कि इसे शिक्षा के साथ भी जोड़ा जाएगा।थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से संबंधित शिक्षा भी दी जाएगी।

बोतल कप चैलेंज लेने वाले को सामने रखी बोतल का ढक्कन किक मारते हुए खोलना और हटाना होता है। बता दें, बॉटल कैप चैलेंज को हॉलीवुड सीलेब्स से लेकर इंडियन सिलेब्स तक ट्राइ करते हुए अपने विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2019: इंडिया को हराने के बाद धोनी पर केन विलियमसन ने दिया बड़ा बयान