×

Boycott Bollywood by Netizens: आमिर खान की फिल्म के बाद पठान और विक्रम वेधा भी निशाने पर

Boycotted By Netizens: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा के बाद शाहरुख खान और ऋतिक रोशन कि बॉयकॉट पठान और बॉयकॉट विक्रम वेधा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 9:26 AM GMT
Boycott Bollywood by Netizens: आमिर खान की फिल्म के बाद पठान और विक्रम वेधा भी निशाने पर
X

Boycott Bollywood by netizens (image: social media)

Boycott Bollywood by Netizens: आपको बता दें कि, अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज से पहले आमिर खान ने ओटीटी प्लेटफार्म के खिलाफ आरोप लगाया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान और बॉयकॉट विक्रम वेधा ट्रेंड कर रहा है। यहां जानिए शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और अन्य सेलेब्स से क्यों परेशान हैं नेटिज़न्स

बॉलीवुड का बहिष्कार करें

नेटिज़न्स बॉलीवुड से खुश नहीं हैं और इसके पीछे कई कारण हैं। जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार होती है तो सोशल मीडिया पर #Boycott ट्रेंड करने लगता है और यह इस साल काफी नियमित हो गया है। कई फिल्मों को नेटिज़न्स के क्रोध का सामना करना पड़ा है और अब, ऐसा लग रहा है कि कुछ और नकारात्मकता का सामना करने जा रही हैं।

बहिष्कार लाल सिंह चड्ढा

एक फिल्म जिसने इस साल सोशल मीडिया पर काफी नकारात्मकता का सामना किया है, वह है आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा। नेटिज़न्स आमिर और करीना के बयानों से खुश नहीं थे जो उन्होंने कुछ साल पहले कहा था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इसके पीछे #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड को एक कारण बताया जा रहा है।

बॉयकॉट पठान


सोशल मीडिया पर #BoycottPathaan ट्रेंड करने लगा। एक प्रशंसक के साथ शाहरुख खान के व्यवहार से लेकर 2020 में दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे तक फिल्म के एक मॉर्फ्ड पोस्टर तक; कई कारण हैं कि शाहरुख और दीपिका के साथ नेटिज़न्स खुश नहीं हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एक फैन ने सेल्फी लेने की कोशिश करते हुए शाहरुख का हाथ पकड़ लिया और इससे सुपरस्टार नाराज हो गए। खैर, नेटिज़न्स को लगता है कि यह शाहरुख खान का फैन के प्रति असभ्य बिहेवियर था।


आपको याद होगा की जनवरी 2020 में, दिल्ली में दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा जहां अपनी फिल्म छपाक का प्रचार करते हुए, दीपिका भीड़ द्वारा हमला किए गए छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए जेएनयू गई थीं। वहीं इसने काफी विवाद पैदा किया था और उस समय सोशल मीडिया पर लोगों ने #BoycottChhapaak ट्रेंड किया था। अब, नेटिज़न्स फिर से दीपिका और उनकी फिल्म पठान को निशाना बना रहे हैं।


इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराज फैंस ने शाहरुख कि फिल्म पठान पर एक मॉर्फ्ड पोस्टर ट्वीट किया जिसमें शाहरुख खान के हाथ में योगी देवनाथ का सिर दिख रहा है। एक फैन द्वारा बनाए गए इस मॉर्फ्ड पोस्टर से नेटिज़न्स परेशान हैं।


बॉयकॉट विक्रम वेधा


वहीं नेटिज़न्स कि गुस्से का से ऋतिक रोशन भी अछूते नहीं रहे पाए। बता दें कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा को देखा और आमिर खान अभिनीत फिल्म की प्रशंसा की। ऐसे में नेटिजन उनसे खफा हैं और इस वजह से सोशल मीडिया पर #BoycottVikramVedha भी ट्रेंड कर रहा है।

बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, तब #BoycottBrahmastra ट्रेंड करने लगा था। इसके पीछे कारण यह था कि नेटिज़न्स 'नेपो किड्स' अभिनीत फिल्में देखने में रुचि नहीं रखते हैं। साथ ही, वे एक ऐसे दृश्य से भी परेशान थे, जिसमें उनके अनुसार रणबीर ने जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश किया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story