×

Boycott Bollywood: गोविंदा ने दी अपनी राय, अगर हमने कुछ गलत किया है, तो हमें माफी मांगनी चाहिए

Boycott Bollywood: बॉयकॉट बॉलीवुड पर अब बॉलीवुड के हीरो नंबर वन रहे गोविंदा का बयान आया है। जिसने बी टाउन में खलबली का दी है। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा गोविंदा ने।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Sep 2022 12:51 PM GMT
Boycott Bollywood
X

Boycott Bollywood (Image Credit-Social Media)

Boycott Bollywood: बॉलीवुड सेलेब्स को पिछले कुछ समय से दर्शकों के तीखे नज़रिये का सामना करना पड़ रहा है। नेटिज़न्स सिनेमाघरों में हिट होने वाली हर दूसरी हिंदी फिल्म का बहिष्कार करने की कभी न खत्म होने वाली होड़ में हैं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से लेकर विजय देवरकोंडा की लिंगर तक, "बॉयकॉट बॉलीवुड" के चलन के कारण कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर निराशा हाँथ लगी है। वहीँ कुछ सेलेब्स भी दर्शकों की भावनाओं को हल्के में लेते नजर आए हैं। करीना कपूर खान और आलिया भट्ट ने यहां तक ​​​​कहा कि "अगर आप नहीं चाहते हैं, तो हमारी फिल्में न देखें। कोई आपको मजबूर नहीं कर रहा है।" उनके बयानों से उनकी फैन फॉलोइंग में भारी गिरावट की और यहां तक ​​कि उनकी फिल्मों को भी कुछ हद तक इसका नुकसान हुआ। वहीँ बॉयकॉट बॉलीवुड पर अब बॉलीवुड के हीरो नंबर वन रहे गोविंदा का बयान आया है। जिसने बी टाउन में खलबली का दी है। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा गोविंदा ने।

80 और 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले सुपरस्टार गोविंदा ने अब बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि हमें इसे एक अभ्यास के रूप में स्वीकार करना चाहिए और अगर हम कुछ नियमों के अनुसार काम करते हैं, तो कोई कठिनाई नहीं होगी। और अगर सोचने के बाद बोलने की आदत पड़ जाए तो बोलने के बाद सोचना नहीं पड़ेगा।"

उन्होंने आगे कहा "और अगर जनता कुछ कह रही है तो क्या गलत है? हमें इस पर विचार करना चाहिए कि वो क्या कह रहे हैं। अगर हमें पता चलता है कि हमने कुछ गलत किया है, तो हमें माफी मांगनी चाहिए। इसमें इतना पेचीदा क्या है?"

गोविंदा ने बॉलीवुड की नवीनतम फिल्मों और विवादों पर कोई टिप्पणी करने से भी परहेज किया। उन्होंने कहा, "फिल्म में किसी भी विषय पर टिप्पणी किए हुए काफी समय हो गया है। मुझे लगता है कि लोगों को प्यार से काम करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।"

गोविंदा, जिन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन और सफल फिल्में दी हैं उन्होंने ये भी कहा कि "आधा दर्जन लोग अब नंबर 1 बन गए हैं। और जब ऐसा हुआ, तो मैंने नंबर 1 के खिताब से जुड़ना बंद कर दिया। हमें नंबर गेम से बाहर हो जाना चाहिए।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story