×

Brahmasta Movie: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का हैदराबाद में होगा प्री रिलीज

Brahmasta Movie: अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र, एक मच अवेटेड भारतीय फिल्मों में से एक है और अंएमएमत में अगले सप्ताह रिलीज़ होती है।

Anushka Rati
Published on: 3 Sep 2022 2:35 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2022 6:55 AM GMT)
Brahmasta Movie: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का हैदराबाद में होगा प्री रिलीज
X

Releasing soon Brahmastra (image: social media)

Ranbir Kapoor: अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र, एक मच अवेटेड भारतीय फिल्मों में से एक है और अंएमएमत में अगले सप्ताह रिलीज़ होती है। वहीं हैदराबाद में एक शानदार प्री-रिलीज़ इवेंट ऑर्गेनाइज्ड किया गया था, लेकिन सुरक्षा मुद्दों के कारण इसे रद्द करना पड़ा वहीं बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें ब्रह्मास्त्र के एक्टर्स एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और दूसरे आर्टिस्ट्स ने भाग लिया।

इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण डिटेल्स के अलावा कि ब्रह्मास्त्र की टीम और स्टार कास्ट को लेकर भी कई बाते शेयर किया गया। वहीं इस इवेंट का मेन अट्रैक्शन तब था जब रणबीर कपूर ने तेलुगु में बात की और हैदराबादी प्रेस और मीडिया को इंप्रेस किया जिन्होंने उस इवेंट की शोभा बढ़ाई।

बता दें रणबीर कपूर ने तेलुगु में बताया कि कैसे ब्रह्मास्त्र उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। उन्होंने यह भी कहा कि ब्रह्मास्त्र का अगला भाग रिलीज होने तक वह अपने तेलुगु में सुधार करेंगे। सोशल मीडिया पर तेलुगु स्टार के प्रशंसकों ने उनकी तेलुगु भाषा को बहुत सहज पाया और रणबीर कपूर के प्रशंसकों ने ट्वीट किया कि अभिनेता कैसे एक त्वरित शिक्षार्थी है। आलिया भट्ट ने उल्लेख किया कि रणबीर कपूर ने जो कहा उसे सीखने में तीन दिन लगे और उनका प्रयास प्रशंसनीय है। यह देखना दिलचस्प है कि बॉलीवुड अभिनेता क्षेत्रीय भाषा सीखने में रुचि लेते हैं, जबकि यह आमतौर पर विपरीत होता है। एसएस राजामौली ने अपने छोटे तेलुगु भाषण के बाद रणबीर कपूर को गले लगाया।

रणबीर कपूर के तेलुगु में बोलने के अलावा एक और हाइलाइट आलिया भट्ट उनके गीत केसरिया का तेलुगु संस्करण गा रही थी। ब्रह्मास्त्र वास्तव में एक जुनून परियोजना है। इसे सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिवा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान द्वारा विशेष अतिथि भूमिका निभाई गई है। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी, हालांकि पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग गुरुवार से शुरू होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story