Brahmastra 2 Dev: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव के किरदार में रणवीर सिंह नहीं दिखेगा ये सुपरहीरो

Brahmastra Part 2 Dev: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, ब्रह्मास्त्र में देव के किरदार में रणवीर सिंह नहीं ये एक्टर आएगा नजर, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 May 2024 4:24 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 12:03 PM GMT)
Brahmastra Part 2 Dev Hrithik Roshan Look
X

Brahmastra Part 2 Dev 

Brahmastra Part 2 Cast: ब्रह्मास्त्र पार्ट वन जिसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, नागार्जुन व मौनी रॉय जैसे मुख्य कलाकार मौजूद थे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। जिसके बाद दर्शकों को Brahmastra Part 2 का इंतजार था। क्योकि फिल्म के अंत में पता चलता है कि रणवीर कपूर के पिता और माता ब्रह्मांड की सबसे शक्तिशाली शक्तियों के मालिक थे और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते रहते थे। लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो जाते हैं। रणवीर की माँ उनके पिता यानि देव जिसको फिल्म के अंत में विलेन के रूप में दर्शाया जाता है। और उसके लिए मौनी रॉय काम करती है उससे दूर ले जाती हैं। फिल्म के अंत में देव जीवित हो जाता है और हर तरफ बुराई फैल जाती है। जिसके बाद लोग ये जानना चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव के किरदार में कौंन नजर आएगा।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव के किरदार में कौन नजर आएगा (Brahmastra Part 2 Dev)-

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर आर्यन मुखर्जी ने काम करना शुरू कर दिया है। जिसके बाद फिल्म से संबंधित हर रोज ताजा अपडेट आ रहे हैं। यदि हम बात करे Brahmastra Part 2 में देव के किरदार में कौन नजर आएगा। क्योकि Brahmastra Part 1 में देव के किरदर का चेहरा नहीं दिखाया गया था। तो वहीं लोगों ने अंदाजा लगाया था कि Brahmastra Part 2 में देव के किरदार में Ranveer Singh नजर आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं है, अब जाकर आर्यन मुखर्जी ने फिल्म में देव के किरदार का खुलासा कर दिया है।

बता दे कि भारतीय सिनेमा के सुपरहीरो के नाम से प्रसिद्ध कृष यानि Hrithik Roashan ब्रह्मस्त्र में देव के किरदार में नजर आएंगे। War 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद ऋतिक रोशन Brahmastra 2 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 कास्ट (Brahmastra 2 Cast)-

यदि हम Brahmastra Part 2 Cast के बारे में बात करे तो फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के नाम पर अभी मेकर्स की मुहर लगी है। लेकिन फिल्म के अन्य किरदारों के बारे में अभी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।

ब्रह्मस्त्र 2 कब रिलीज होगी (Brahmastra 2 Release Date)-

यदि हम ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के रिलीज डेट के बारे में बात करें तो फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो जाएगी। तो वहीं फिल्म 2026 (Brahmastra Part 2 Release Date) में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर किसी प्रकार की अपडेट साझा नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story