×

Brahmastra Advance Booking: ब्रह्मास्त्र को मिली ओपनिंग पर बंपर एडवांस बुकिंग, पहले ही वीकेंड में इतनी कमाई

Brahmastra Advance Booking: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र कल रिलीज़ होने वाली है। इसी बीच इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बॉलीवुड में एक बार फिर खुशियां ला दी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Sep 2022 7:28 AM GMT
Brahmastra Advance Booking
X

Brahmastra Advance Booking (Image Credit-Social Media)

Brahmastra Advance Booking Box Office: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र कल रिलीज़ होने वाली है। वहीँ इस फिल्म और कास्ट को लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते फिल्म को बॉयकॉट करने की भी आवाज़ बुलंद हो रही है लेकिन इसी बीच इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बॉलीवुड में एक बार फिर खुशियां ला दी हैं। दरअसल फिल्म ने तीन नेशनल सीरीज - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 1.97 लाख के टिकट की बिक्री रिलीज़ से पहले ही कर ली है। और पहले दिन 6.60 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी फिल्म को हासिल हो गया है। वहीँ वीकेंड में एडवांस बुकिंग के मामले ने फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया है।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 15.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशी के दिन आखिरकार वापस आ गए हैं क्योंकि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र शुक्रवार, 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार है। फिल्म एडवांस बुकिंग के साथ असाधारण रुझान दर्ज कर रही है और ये तब है जब एक दिन भी बाकी है। जिससे लग रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ,टाइगर ज़िंदा है, संजू, सुल्तान और दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर के समान कामयाबी हासिल कर सकती है । इसने न केवल हिंदी फिल्मों के लिए महामारी के समय की सबसे बड़ी सक्सेस दर्ज की है, बल्कि ये अब तक के टॉप 10 एडवांस बुकिंग फिल्मों के कलेक्शन में भी जगह बनाएगी।

गुरुवार की सुबह तक, ब्रह्मास्त्र ने तीन नेशनल सीरीज - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 1.97 लाख टिकट की बिक्री पूरी कर ली हैं - अकेले पहले दिन के लिए 6.60 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी हासिल किया है। फिल्म ने बुकिंग के ओपनिंग डे पर 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। एडवांस बुकिंग की ओपनिंग के बाद से ही फिल्म मेकर्स की उम्मीदें अब और भी ज़्यादा बढ़ गयी हैं।

ओपनिंग वीकेंड की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र ने लगभग 4.25 लाख टिकट बेचे हैं, जिसकी कुल कमाई 15.25 करोड़ रुपये है। वीकेंड का नेट एडवांस में 13 करोड़ रुपये के दायरे में आता है। गुरुवार के अंत तक, केवल तीन सीरीज में वीकेंड एडवांस बुकिंग में 20 करोड़ रुपये के आसपास होगा और अगर फिल्म अच्छी रिपोर्ट देती है तो ये अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी बन सकती है।

गौरतलब है कि फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हो रही है और जिससे भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं और इससे फिल्म को अखिल भारतीय स्तर पर बंपर ओपनिंग करने में सफलता मिलनी चाहिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story