×

Alia Bhatt धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर हुई स्पॉट, अपनी क्यूट स्माइल से जीता फैंस का दिल

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट जो बहुत जल्द अपने पहले बच्चे की मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं वहीं आलिया आज धर्म प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर अपनी कार में स्पॉट हुई।

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 2:42 PM GMT
Alia Bhatt धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर हुई स्पॉट, अपनी क्यूट स्माइल से जीता फैंस का दिल
X

Brahmastra Actress (image: social media)

Brahmastra Alia Bhatt: आपको बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई धर्म के बैनर तले बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव" बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है और करोड़ों के कल्ब में शामिल भी होने वाली है। वहीं आज आलिया भट्ट धर्म ऑफिस के बाहर अपनी कार में जाते हुए स्पॉट हुईं। बता दें कि, आलिया काफी खुश और हंसमुख लग रही थीं। वहीं आलिया कि लेटेस्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के दो दिन बाद मीडिया हाउस ने उन्हें क्लिक किया है। वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट जो रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की स्वागत के लिए एक्साइटमेंट के साथ इंतजार कर रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट ने फोटोग्राफरों से भी बातचीत की और उन्हें ठीक से पोज न दे पाने के लिए माफी भी मांगी।

बता दें कि आज दोपहर जब आलिया भट्ट मुंबई के खार स्थित करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस पहुंचीं थीं। बता दें कि, करण जौहर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के निर्माताओं में से एक हैं, जिस में फिल्म के लीड स्टार रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी निर्माता के रूप में काम किया है। वहीं करण के ऑफिस पहुंचते ही आलिया ने अपनी कार में बैठे हुए ही मीडिया कर्मियों को पोज दिए।


वहीं एक मीडिया कर्मी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, आलिया ने तस्वीरों के लिए पोज़ देने के लिए अपनी कार की खिड़की को नीचे कर पोज दिया। साथ ही आलिया ने कैमरे के लिए अपना हाथ हिलाया और फोटोग्राफरों से कहा, "माफ करें मैं चल नहीं सकती थी यह (माफ करें, मैं यहां नहीं चल सकती)।" वहीं फोटोग्राफरों ने भी उन्हें शुक्रिया कहा और साथ ही यह भी कहा कि इसलिए वे उनके पास आए हैं। वहीं कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने एक कैमरापर्सन को बताया था कि आलिया उनके लिए पोज नहीं दे सकतीं क्योंकि बेबी बंप की वजह से उनकी पीठ में दर्द हो रहा है।


वहीं यह सुनकर आलिया ने अपनी कार में जाने से पहले अपनी आंखें झपकाईं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस बातचीत के वीडियो देखने के बाद फैंस ने मां आलिया पर बेहद प्यार बरसाया। जहां एक ने कहा, "वह बहुत प्यारी है!" जबकि एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, "सबसे सुंदर।" कई लोगों ने अपने कमेंट में दिल और आग के इमोजी सेंड किए।


इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, आलिया ने इस साल 14 अप्रैल को रणबीर के साथ उनके बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी के बंधन में बंधी थी और शादी के एक महीने बाद जून में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में यह अनाउंस किया कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।


इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, "ब्रह्मास्त्र" जो रणबीर और आलिया की पहली फिल्म को एक साथ मार्केट करता है। वहीं उनकी यह पहली फिल्म "ब्रह्मास्त्र" 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं रिलीज से पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया कि फिल्म ने दुनिया भर में दो दिनों में 160 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story