×

Brahmastra Download: आ गई Telegram पर फिल्म HD में, ऐसे हो रही डाउनलोड

Brahmastra Download: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) मूवी को रिलीज हुए अभी कुछ दिन भी नहीं बीते थे, कि मूवी लीक हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Sep 2022 10:09 AM GMT
brahmastra download hindi hd
X

ब्रह्मास्त्र डाउनलोड हिंदी में (फोटो- सोशल मीडिया)

Brahmastra Download: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Free Download) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था। इस फिल्म के काफी बायकॉट के बाद भी और फिल्म के रिव्यू ज्यादा अच्छे न होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ही परफॉर्म कर रही है। लेकिन अब ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को जोर का झटका लगा है। क्योंकि तमाम कोशिशों के बाद भी ब्रह्मास्त्र एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है। दर्शक अब अपने फोन भी ब्रह्मास्त्र को एचडी में देख सकते हैं। पर इसका सबसे बुरा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला।

ब्रह्मास्त्र मूवी को रिलीज हुए अभी कुछ दिन भी नहीं बीते थे, कि मूवी लीक हो गई। दरअसल अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित मूवी ब्रह्मास्त्र का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। ये मूवी भी बॉलीवुड की बड़े बजट की मूवी है। लेकिन अब ये फिल्म तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम समेत पाइरेसी साइट्स पर भी उपलक्ष्य हो रही है। जीं हां अब ये मूवी रिलीज होने के बाद एचडी प्रिंट में लीक हो गई है। जिससे मूवी मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है।

लीक हुई ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) HD Movie को अब दर्शक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Telegram पर भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य कई चैनल्स पर भी इस मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही और भी बहुत थर्ड पार्टी साइट्स पर भी इस मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है।

फिलहाल ऐसे में अब इतने बड़े बजट की मूवी के लीक होने को देखते हुए ब्रह्मास्त्र के मूवी के मेकर्स ने कोर्ट में ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स के खिलाफ याचिका दर्ज की थी। जिसको ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने 18 वेबसाइट्स को बैन करने का आदेश भी दिया था। वहीं इसके बाद भी मूवी अच्छी क्वालिटी में डाउनलोड हो रही हैं।

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के पहले दिन लीक हुई हो। पायरेसी वेबसाइट पर हाउस ऑफ द ड्रैगन एपिसोड 1 और हाउस ऑफ द ड्रैगन एपिसोड 2 भी ऑनलाइन लीक हो गए थे।

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्में जिनमें लिगर, लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, दोबारा, आरआरआर, पुष्पा और अन्य बड़ी फिल्में भी इन कुख्यात वेबसाइटों द्वारा लीक की गई थीं। साइट के खिलाफ अतीत में कई सख्त कार्रवाई की गई है लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है। यदि उन्हें प्रतिबंधित किया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story