×

Mauni Roy Birthday 2022: मौनी रॉय के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद खूबसूरत, हॉट और कातिलाना तस्वीरें

Mouni Roy Birthday 2022: मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र में एक विलेन का किरदार निभाया था और जिसमें उनके किरदार का नाम जूनून है। वहीं आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम लेकर आए है उनकी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें जिनमें वो काफी प्यारी, हॉट, हसीन और अट्रैक्टिव लग रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 5:52 AM GMT
Mauni Roy Birthday 2022: मौनी रॉय के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद खूबसूरत, हॉट और कातिलाना तस्वीरें
X
Celebrate Birthday Today (image: social media)

Mouni Roy Birthday 2022: आपको बता दें कि, पॉपुलर डीवा मौनी रॉय आज 28 सितंबर को एक साल और बड़ी हो चुकीं हैं। साथ ही वो आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं है। बता दें कि मौनी रॉय कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं हैं और उनके उनकी बेहतरीन एक्टिंग, मस्त फिगर और अट्रैक्टिव लुक की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। साथ ही उनके लाखों फैंस उन्हें अपना प्यार और उनकी हर तस्वीर को लाइक कर कमेंट देने से पीछे नहीं हटते। जहां एक टेली स्टार के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत करने से लेकर एक रियलिटी शो की जज और फिर बॉलीवुड की सबसे बड़ी बजट की फिल्म में एक्टिंग करने तक मौनी रॉय ने हमेशा खुद को प्रूव किया है और सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ते जा रहीं हैं। वहीं मौनी रॉय इस बात की मिसाल है की कुछ भी न मुमकिन नहीं है।

इसके अलावा मौनी रॉय एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ मौनी बेहद खूबसूरत भी दिखती हैं। इसका एक बेहतर उद्धरण है इंस्टाग्राम पर पोस्ट को गईं उनकी तस्वीरें जो ये साफ तौर पर बताती हैं की मौनी रॉय हर तरह की ड्रेसेज, मेकअप और अवतार में खुद को परफेक्टली ढाल लेती हैं।

वहीं मौनी अच्छी तरह से जानती है कि अपने ग्लैमरस लुक और एक्टिंग के बीच संतुलन कैसे बनाया जाए। इसलिए उनकी हर तस्वीरें और वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जातीं हैं और फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों पर अपने प्यार की बौछार करते हैं और दिल खोल कर उनकी तारीफों के पुल बांध देते हैं। वहीं बोल्ड ड्रेसेस से लेकर स्टनिंग एथनिक पहनावे तक, मौनी जो भी आउटफिट पहनती है, उन सभी में वो वाउ इफेक्ट देती है जिसपर उनके फैंस अपना दिल हार जाते हैं। इसके साथ ही कई बार ऐसा भी हुआ है कि जब मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कमाल की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर हड़कंप मचा देती है।
इसके साथ ही मौनी अपनी प्लंजिंग नेकलाइन ब्लैक एंड व्हाइट सीक्विन्ड गाउन में एक चमकते सितारे की तरह नजर आईं। वहीं इस शानदार ड्रेस में अट्रैक्टिव पोज़ देते हुए अभिनेत्री लुभावनी लग रही है। अपने पहनावे में और ज्यादा ग्लैमर जोड़ने के लिए, उन्होंने लंबे स्टेटमेंट डायमंड स्टडेड इयररिंग्स का ऑप्शन चुना, जो काफी प्रिटी लग रहा था।
Saree girl forever
फिर से, मौनी एक काले रंग की सीक्विन वाली साड़ी में अति सुंदर लग रही है जिसमें बहुरंगी कढ़ाई है और इसे एक चमकदार काले ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है। उसने एक्सेसरीज़ को कम से कम रखा और सिर्फ डायमंड इयररिंग्स का चुनाव किया और अपने बालों को खुला रखा। वह किसी देवी से कम नहीं लग रही है क्योंकि वह तस्वीरों के लिए मनोरम पोज देती है।
Metallic Magic
ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती है कि अपने लुक को कैसे चमकाना है और फैशन पुलिस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती है । कांस्य धातु की पोशाक में सजी, मौनी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी पोशाक की पसंद कितनी शानदार है। उसने अपने बालों को खुला रखा था और इस पोशाक के साथ जोड़ी बनाने के लिए कोई गहने नहीं चुने।
Epitome of Beauty
मौनी एक ऐसी देसी गर्ल है जो हर बार जब भी साड़ी पहनती है तो हमें शब्दों से परे छोड़ देती है। इन जैसे खूबसूरत लुक से एक्ट्रेस आसानी से कई लोगों का दिल जीत सकती हैं। यहां मौनी ने जॉर्जेट पिंक हैवी एम्बेलिश्ड साड़ी पहनी है और अपने आउटफिट को हैवी ज्वैलरी के साथ पेयर किया है। उसने अपने बालों को एक बन में स्टाइल किया और सूक्ष्म मेकअप चुना जो उसके संगठन को पूरी तरह से पूरक करता है।
Dazzling Diva
मौनी हर बार जब भी एक बेहतरीन आउटफिट में वॉक आउट करती हैं तो लाइमलाइट चुरा लेती हैं। वह हमेशा अपने फैशन गेम से एक कदम आगे रहती हैं और यहां वह एक ग्लैमरस जांघ-हाई स्लिट स्ट्रैपलेस सेक्विन गाउन में फ्लोरल वर्क के साथ चमकती हैं।
अगर हम बात करें मौनी रॉय के पर्सनल लाइफ कि तो, मौनी रॉय और सूरज नांबियारी साल 2019 से एक दूसरे को कर रहे थे और इस साल 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने साउथ इंडियन रीति-रिवाजों और बाद में बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। वही एक खूबसूरत साउथ इंडियन दुल्हन के रूप में तैयार मौनी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाई हुई थीं।
इसके साथ ही अगर मौनी रॉय की कैरियर की बात करे तो, मौनी ने सीरियल "कस्तूरी", "देवों के देव... महादेव" और नागिन जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं। साथ ही मौनी रॉय ने नच बलिए 6, झलक दिखला जा 7, और जरा नचके दिखा जैसे रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया है। साथ ही मौनी रॉय को टीवी पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5' में जज करते हुए देखा गया था। जिसके बाद मौनी को हमने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म "ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा" में एक विलेन जुनून के रोल में देखा गया। वहीं उस फिल्म में अपने शानदार अभिनय के बाद उन्हें दर्शकों और फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story