×

Brahmastra Box office Collection: फिल्म ब्रह्मास्त्र ने भारत में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

Brahmastra movie Box Office Weekend Collection 2022: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हिंदी फिल्म ने तीसरे दिन थोड़ी वृद्धि देखी और रविवार को लगभग 41-42 करोड़ का कारोबार किया। वहीं फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में, अयान मुखर्जी के निर्देशन ने हिंदी और अन्य भाषाओं में पूरी तरह से ₹120 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 5:28 AM GMT
Brahmastra Box office Collection: फिल्म ब्रह्मास्त्र ने भारत में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया
X

Box Office Weekend Collection (image: social media)

Brahmastra Box Office Weekend Collection: आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत "ब्रह्मास्त्र भाग 1:शिवा" ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा है। वहीं मिले जुले रिव्यूज के बावजूद, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा सपोर्टेड फिल्म ने रविवार को कुछ ग्रोथ दिखाई। इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र के हिंदी संस्करण ने तीसरे दिन लगभग ₹ 41-42 करोड़ का संग्रह किया, जबकि दूसरे दिन ₹ 37 करोड़ की तुलना में, इसका सप्ताहांत कुल मिलाकर ₹ 110 करोड़ दुनिया भर में हो गया। बिजनेस एनालिटिक्स पोटेंशियल ₹ 250 करोड़ वीकेंड की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

बता दें कि, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी और चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं रणबीर और आलिया के साथ, इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं, और शाहरुख खान और अन्य सेलेब्स ने कैमियो किया है। इसके वीएफएक्स के लिए ब्रह्मास्त्र की प्रशंसा की जा रही है लेकिन इसकी पटकथा और संपादन के लिए आलोचना की जाती है।

हमें मिली सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के हिंदी संस्करण का तीन दिवसीय संग्रह लगभग ₹ 110 करोड़ शुद्ध है (रविवार को ₹ 41-42 करोड़ के साथ), जबकि फिल्म ने रविवार को ही सभी भाषाओं में लगभग ₹ 45 करोड़ कमाए। वहीं इस बीच, हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं सहित सभी फॉर्मेट के लिए कलेक्शन की शुरुआती वीकेंड के लिए ₹ 120 करोड़ से अधिक है। हालांकि, कंगना रनौत जैसी कुछ हस्तियों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने दावा किया है कि फिल्म के निर्माताओं द्वारा ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में हेरफेर किया गया है।

नॉन-हॉलीडे पर रिलीज होने के बावजूद ब्रह्मास्त्र ने लगभग ₹ 35-36 करोड़ के संग्रह के साथ शानदार शुरुआत की थी। ब्रह्मास्त्र डे 1 के कलेक्शन ने कथित तौर पर रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग संजू के शुरुआती दिन के आंकड़ों को पछाड़ दिया है, जिसने 2018 में पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। निर्माताओं के अनुसार, ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले दो में 160 करोड़ रुपये कमाए थे। दुनिया भर में दिन। इससे पहले, यह बताया गया था कि कई शो हाउसफुल होने के साथ, कई मैन सेंटर में थिएटर अब बढ़ी हुई मांगों को पूरा करने के लिए सुबह और देर रात के शो खोल रहे थे।

इसके साथ ही हाल ही में आलिया भट्ट ने अयान द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म देखने वालों का शुक्रिया अदा किया था। अयान की मूल पोस्ट पढ़ी गई, "आभार, उत्साह, आशा! हमारी फिल्म की संस्कृति को जीवंत और गतिशील बनाए रखते हुए, ब्रह्मास्त्र का अनुभव करने के लिए सिनेमाघरों में जाने वाले हर किसी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। अगले कुछ दिनों का इंतजार कर रहे हैं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story