×

Success Of Brahmastra: दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थियेटर्स, देखें क्या हुआ ?

Success Of Brahmastra: अयान मुखर्जी की निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ग्लोबल लेवल पर केवल दो दिनों में 160 करोड़ से अधिक की कमाई की है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 2:43 AM GMT
Success Of Brahmastra: दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थियेटर्स, देखें क्या हुआ ?
X

Success Of Brahmastra (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Success Of Brahmastra: आपको बता दें कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव" में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं और वहीं इतने विवादों में घिरने के बाद आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज किया गया। वहीं यह क्लेरली दिखाई दे रहा है कि रणबीर और आलिया के फैंस ने फिल्म के लिए अपने दिल से प्यार और सराहना दी है और इस फिल्म में दुनिया भर में 160 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। वहीं अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र ने सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या बढ़ाने में सफल रही है, जो पिछले दो सालों में भारी गिरावट से गुजर रही थी।

इसके साथ ही अपने फैंस को उनके बिना शर्त प्यार और सराहना के लिए शुक्रिया करने, बी-टाउन के सबसे अच्छे दोस्त,अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र देखने के बाद फैंस के रिएक्शंस को देखने के लिए मुंबई के एक थिएटर का अचानक दौरा करने का फैसला किया। वहीं जैसे ही रणबीर और अयान थिएटर के अंदर पहुंचे, उनके फैंस ने उत्साह और प्रशंसा के साथ दोनों का स्वागत किया। जहां कई लोग दोनों के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे, वहीं कुछ को फिल्म देखने के बाद अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते देखा गया।


बता दें की फैंस के साथ बातचीत करते हुए, रणबीर ने कहा, "दर्शकों का जो प्यार मिल रहा है, उससे बड़ा ब्रह्मास्त्र कुछ नहीं है (दर्शकों से मिल रहा प्यार हमारे लिए सबसे बड़ा ब्रह्मास्त्र है)।


इसके साथ ही अयान मुखर्जी की पीठ थपथपाते हुए, रणबीर ने कहा, "मैं यहां मेरे बगल में खड़े इस आदमी पर बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं। उन्होंने बहुत समर्पण, मेहनत और प्यार के साथ काम किया है। और यह सबसे अच्छा एहसास है। हम सब सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। हमें यहां की इमोशंस को देखकर बहुत अच्छा लगा। हम प्यार, एंटरटेनमेंट महसूस करते हैं। लोग हंस रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और यही सब सिनेमा के बारे में है। "


इन झलकों को देखकर, मां बनने वाली आलिया भट्ट, जो इवेंट वेन्यू पर मौजूद नहीं थीं, पर फिर भी उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर को दिल खोलकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिएक्शंस दिए। "शिव", उसने लाल दिलों के एक चेन के साथ लिखा।

खास तौर से, यह पहली बार है जब किसी बॉलीवुड फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल किया है और यह भी भारतीय फिल्म के लिए तीसरा इंपोर्टेंट फिल्म है। वहीं यह तीनों पिछले दो सालों में हो रहे हैं। ब्रह्मास्त्र से पहले, विजय स्टारर मास्टर और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एनटीआर जूनियर और राम चरण स्टारर आरआरआर ने यह उपलब्धि हासिल की थी।

साथ ही बतौर डायरेक्टर अयान मुखर्जी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले, उन्होंने अपनी फिल्मों जैसे वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी के साथ सुर्खियां बटोरीं- दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story