×

Brahmastra: प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट कर रही काम, देखें इस पर रणबीर कपूर ने क्या कहा

Brahmastra Movie: एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि आलिया का इस हालत में काम करना दूसरों के लिए प्रेरणा है।

Anushka Rati
Published on: 18 Sep 2022 1:59 PM GMT
Brahmastra: प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट कर रही काम, देखें इस पर रणबीर कपूर ने क्या कहा
X

Brahmastra Movie Stars (image: social media)

Brahmastra Movie: जैसा की आप सभी जानते है की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली फिल्म "ब्रह्मास्त्र" ने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन परफॉर्मेंस किया है। साथ ही इस फिल्म में अब तक 200 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं हाल में हमने ये भी देखा की नेटीजेंस ने आलिया को प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर उन्हें सोशल मीडिया काफी ट्रोल भी किया गया और साथ ही आलिया को यह भी कहा गया की उन्होंने ऐसा अपनी जलन में किया है। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

आपको बात दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर प्रेजेंट में ब्रह्मास्त्र की सफलता के जश्न माना रहें हैं। वहीं जिस फिल्म का सभी को लंबे समय से इंतजार था वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और यह पहली बार है जब दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर की है। खैर, यह उनके लाइफ की बस एक ही अच्छी खबर नहीं है। यह कपल जल्द ही अपने जिंदगी में पैरंटहुड को अपनाएंगे। वहीं वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, प्रेग्नेंट होने के कारण आलिया लगातार अपनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के सभी प्रमोशन का हिस्सा बनी रहीं और टीम के साथ ट्रैवल करती रहीं हैं। खैर, यह कुछ क्लासेस के साथ अच्छा नहीं हुआ और उन्होंने उसे उसी के लिए ट्रोल भी किया।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि आलिया का इस हालत में काम करना दूसरों के लिए प्रेरणा है। उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि किसी भी तरह की आलोचना सिर्फ ईर्ष्या ही है। हाल ही में अभिनेता ने यह भी कहा था कि वह आलिया पर बहुत ज्यादा निर्भर हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इस अप्रैल में उन्होंने एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। आलिया मैटरनिटी फैशन गोल देती रही हैं।

इसके साथ ही अगर हम काम की बात करें तो, आलिया भट्ट बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही आलिया भट्ट हॉलीवुड की "हार्ट ऑफ स्टोन" से हॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर की श्रद्धा कपूर के बहुत जल्द फिल्म "एनिमल" में नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story