×

Brahmastra Part 2 Dev का हुआ एलान, सिक्वल में कौन होगा रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन

Brahmastra Part 2 Dev: "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव" आज रिलीज हो चुकी है वहीं इस बीच ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने फिल्म ब्रह्मास्त्र के सीक्वल "ब्रह्मास्त्र भाग 2: देव" का एलान कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 1:37 PM GMT
Brahmastra Part 2 Dev का हुआ एलान, सिक्वल में कौन होगा रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन
X

Brahmastra Part 2: Dev (image: social media)

Brahmastra Part 2 Dev: एक तरफ जहां इसके फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन के लिए प्री बुकिंग ने सभी को काफी आश्चर्यचकित कर दिया है और देश के बाकी हिस्सों की तरह, पश्चिम बंगाल में भी, फैंस का भीड़ वास्तव में डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म के बिजनेस के बारे में एक्साइटेड कर रहा है। तो वहीं इस बीच ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने फिल्म ब्रह्मास्त्र के सीक्वल "ब्रह्मास्त्र: देव" का एलान कर दिया है।

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव' आज रिलीज हो गई है। बता दें क,अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत इस फिल्म के पहले भाग में शिव, उनकी दुनिया और उनकी संवेदनाओं के बारे में बताया गया था। वहीं पूरे देश में फैंस की रिव्यूज और पॉजिटिव कमेंट्स के साथ फिल्म की शुरुआत हुई।

वहीं अयान मुखर्जी का निर्देशन दिलचस्प क्लिफ हैंगर के लिए भी खड़ा था जहां निर्माताओं ने फिल्म में एक नए कैरेक्टर की शुरुआत की और दूसरी ओर फिल्म के टाइटल की भी घोषणा कर दी है। ब्रह्मांड में दूसरी फिल्म का नाम 'ब्रह्मास्त्र भाग 2: देव' होगा।

जबकि देव के कैरेक्टर का खुलासा उनके सिल्हूट को छोड़कर नहीं किया गया है। इसके साथ ही अगर हम खबरों की मानें तो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन से कॉन्टैक्ट किया गया है। वहीं पहली "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव" इसके सिक्वल फिल्म देव के कैरेक्टर को स्थापित करती है, जो बड़े पैमाने पर महाशक्तियों के साथ एक और कैरेक्टर के रूप में जाना जाता है और यह भी सबसे बड़ी शक्ति बनने के लिए 'ब्रह्मास्त्र' को पकड़ना चाहता है।

इसके साथ ही अगर हम "ब्रह्मास्त्र भाग 1:शिव" कि बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म पर बहुत कुछ निर्भर करता है। बता दें कि, बॉक्स ऑफिस नंबर या तो हिंदी सिनेमा के लिए नए दरवाजे खोल सकते हैं या वापस आने का रास्ता कठिन हो जाएगा। हालाँकि, बंगाल में बड़े पैमाने पर स्क्रीन काउंट 'ब्रह्मास्त्र' को देखते हुए, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करने का वादा करता है। स्क्रीन की संख्या भी 'केजीएफ: चैप्टर 2' को पाने में सफल रही संख्या को भी पार कर गई है। एंटरप्राइजेज के सूत्रों के अनुसार, पूरे बंगाल में 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अंतिम शो की संख्या 560 है, जबकि यश-स्टारर 'केजीएफ: अध्याय 2' के बंगाल में 552 शुरुआती शो थे। यहां तक कि रणबीर कपूर की फिल्म ने इस मामले में 'आरआरआर' को भी पीछे छोड़ दिया है। राजामौली की मशहूर कृति 'आरआरआर' के बंगाल में एलेजेड फॉर्म पर 547 ओपनिंग शो थे। इस बीच, पिछले साल बंगाल में 'पुष्पा' की ओपनिंग स्क्रीन काउंट 540 थी।

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिव' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। फिल्म ने मौनी रॉय को एक घातक खलनायक के रूप में कैरेटराइज्ड किया गया है, जो ब्रह्मास्त्र हासिल करने के लिए रणबीर कपूर, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन के साथ लड़ाई करते हैं। फिल्म में शाहरुख खान का एक्सटेंडेड गाइडलाइंस वाला कैमियो भी है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story