×

Brahmastra : निर्माता अयान मुखर्जी से अमिताभ बच्चन परेशान, करण जौहर को इसलिए दी चेतावनी!

Brahmāstra:बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन’ इन दिनों सुर्खियों में है। मेगा बजट की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के लिए दुनियाभर में जमकर प्रमोशन कार्यक्रम हो रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Sep 2022 7:02 AM GMT
Producer Ayan Mukerji Amitabh Bachchan
X

निर्माता अयान मुखर्जी अमिताभ बच्चन (फोटो- सोशल मीडिया)

Brahmāstra: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन' इन दिनों सुर्खियों में है। मेगा बजट की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के लिए दुनियाभर में जमकर प्रमोशन कार्यक्रम हो रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिट रही बॉलीवुड फिल्मों से परेशान इंडस्ट्री के लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन यानी बिग बी एक समय अयान मुखर्जी से काफी परेशान हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी कथित तौर पर अयान मुखर्जी द्वारा लगातार शूटिंग शेड्यूल में बदलाव किए जाने से परेशान हो गए थे। अमिताभ इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने करण जौहर से ये तक कह दिया था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो ब्रह्मास्त्र एक आपदा साबित हो सकती है।

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बेहद अनुशासित जीवन जीने वाले अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी द्वारा बार – बार शूटिंग शेड्यूल में बदलाव किए जाने और रिशूट से थक गए थे। परेशान होकर एक दिन वह फिल्म निर्माता करण जौहर से मिले और कहा कि अयान अपना समय बर्बाद कर रहे हैं और उसे फिल्म में पैसे लगाना बंद कर देना चाहिए क्योंकि फिल्म एक डिजास्टर साबित होगी।

हालांकि, सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अब बिग बी काफी खुश हैं। उन्हें भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म को उन्होंने अपने जीवन के पांच साल दिए और काफी मेहनत की। अमिताभ को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे रणबीर और आलिया

9 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन औऱ मौनी रॉय लीड रोल में होंगी। फिल्म का बजट 410 करोड़ रूपये का है। इस फिल्म को करण जौहर, अयान मुखर्जी, अपूर्व मेहता और नमित मल्होत्रा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने हिंदी बेल्ट में अब तक 28 लाख रूपये की एडवांस बुकिंग कर ली है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story