×

Brahmastra Relesae: Alia Bhatt ने शेयर किया दर्शकों के लिए मैसेज, बोलीं 'हमारी फिल्म अब आपकी है'

Brahmastra : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और वहीँ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Sep 2022 2:27 AM GMT
Brahmastra
X

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Brahmastra : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और वहीँ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जो आखिरकार आज रिलीज हो गई है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फैंटसी फिल्म को बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता है। बता दें कि फिल्म से मेकर्स की उम्मीदें काफी ज़्यादा रही हैं, और फिल्म के पास पहले से ही काफी प्रभावशाली एडवांस बुकिंग डिजिट है। फिल्म आलिया और रणबीर के पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करती है, और आज रिलीज हुई फिल्म के रूप में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया है।

Brahmastra (Image Credit-Social Media)

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें लिखा है, "ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव अब तुम्हारा है।" आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह और उनकी टीम दर्शकों को फिल्म सौंप रही है। आलिया ने लिखा, "हमारी फिल्म...अब आपकी है।" इस बीच, निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी पोस्टर साझा किया और उल्लेख किया कि वह कई अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "प्यार और रोशनी के साथ...यात्रा के लिए आभार, और भविष्य के लिए आशा...हमारी पूरी टीम, और मैं, गर्व के साथ आज सिनेमाघरों में अपना काम पेश करते हैं ...! और कई अलग-अलग भावनाओं के साथ, फिल्म को इसके 'सही' को सौंपते हैं। मालिक - हमारे दर्शक! ब्रह्मास्त्र - भाग एक: शिव ने इस दिन विमोचन किया। 09.09.2022 #रिलीज का दिन #ब्रह्मास्त्र।"

ब्रह्मास्त्र कई वर्षों से बन रहा है। फिल्म की घोषणा वर्ष 2014 में की गई थी, और वर्षों से कई देरी का सामना करना पड़ा। IMDb के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर ने साझा किया कि वे इतने लंबे समय से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, कि यह अब उनके और आलिया के डीएनए का एक हिस्सा है। "ब्रह्मास्त्र अब हमारे डीएनए का हिस्सा रहा है। पांच साल हो गए। अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर, अगर यह जन्मदिन है, अगर यह दिवाली है, अगर यह क्रिसमस है, अगर यह हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र के बारे में बात कर रहे थे, "उन्होंने कहा।

ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय भी हैं, और शाहरुख खान भी विशेष भूमिका में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story