×

Brahmastra Release Date: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को हो सकती है रिलीज

Brahmastra Release Date Finally: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन सहित अन्य सितारों वाली इस फिल्म का हाल ही में मुंबई में अंतिम शेड्यूल पूरा किया गया था। फिल्म में पहले ही कई बार देरी हो चुकी है

Network
Newstrack Network
Published on: 26 Nov 2021 1:37 PM GMT
Brahmastra Release Date: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को हो सकती है रिलीज
X

Brahmastra Release Date Finally: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (movie brahmastra) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन सहित अन्य सितारों (brahmastra movie cast) वाली इस फिल्म का हाल ही में मुंबई में अंतिम शेड्यूल पूरा किया गया था। फिल्म में पहले ही कई बार देरी हो चुकी है और अब सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ, प्रशंसक फिल्म की रिलीज की तारीख (brahmastra movie release date) की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गणेश चतुर्थी पर हो सकती है रिलीज (Kab Brahmastra Hogi Release)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट के तौर पर 9 सितंबर, 2022 (brahmastra movie release date kya hai) को टारगेट कर रहे हैं। यह तिथि गणेश चतुर्थी के साथ मेल खाती है जो महाराष्ट्र में एक प्रमुख अवकाश है। टीम के कुछ हफ़्ते में आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है।

रिलीज होने के लिए है तैयार

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वीएफएक्स पर काम तय समय पर है और टीम फिल्म के अंतिम परिणाम से संतुष्ट है। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज (brahmastra movie trailer) होने के लिए तैयार है। यह हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

बड़े पैमाने पर किया जाएगा प्रचार (Brahmastra Pramotion Ranbir Kapoor and Alia Bhatt)

निर्माताओं को लगता है कि फिल्म में राष्ट्रीय सीमाओं को पार करने की क्षमता है। 2022 तक बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रचार (brahmastra release date 2022) किया जाएगा। तो वहीं, फिल्म में शाहरुख खान एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते (movie brahmastra story) नजर आएंगे।

कई बार टल चुकी है रिलीज डेट

फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। पहले यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी (movie brahmastra all characters) गई थी। लेकिन लगता है इस बार फैंस का इंतजार खत्म हुआ।

Shweta

Shweta

Next Story