×

Brahmastra Release Date : रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आउट, फैंटेसी फ़िल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी

बहुप्रतिक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिलीज डेट सामने आया। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Dec 2021 9:09 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 9:35 AM GMT)
Brahmastra Release Date : रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आउट, फैंटेसी फ़िल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Brahmastra Release Date Out : फैंस का लंबा इंतजार अब आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की रिलीज डेट आखिरकार आ गई है। फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। मेकर्स आज (15 दिसंबर) एक फैन इवेंट में रणबीर के किरदार शिवा के कैरेक्टर पोस्टर का भी खुलासा करने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ब्रह्मास्ता की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने लिखा, 'ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। "

हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित पांच भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी। आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन को एक हिंदी सुपरहीरो फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म अयान मुखर्जी (Ayan Mukhrji) द्वारा लिखित और निर्देशित है। जहां COVID-19 महामारी के कारण फिल्म को रिलीज होने में कई देरी का सामना करना पड़ा, वहीं निर्देशक नियमित अपडेट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इससे पहले, अयान ने फिल्म के मोशन पोस्टर की घोषणा के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया था, जो आज शाम 5 बजे रिलीज होने की उम्मीद है। पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा एक मजबूत वॉयसओवर के साथ एक व्यक्ति के सिल्हूट को दिखाया गया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार आवाज में कही ये बात

फिल्म के मोशन पोस्टर के बैग्राउंड में अमिताभ बच्चन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "धरती का कण- कण कांप उठेगा, जब यह युद्ध का शंखनाद बजेगा। अंत का ये आरंभ, जग रहा ब्रह्मास्त्र।" अपनी दमदार आवाज के साथ दिलचस्प वीडियो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, " ब्रह्मास्त्र को दुनिया के साथ साझा करने की हमारी यात्रा आखिरकार शुरू हो रही है! प्यार.. प्रकाश.. आग...ब्रह्मास्त्र। मोशन पोस्टर कल आउट।" इस बीच मेकर्स अब 15 दिसंबर को नई दिल्ली में एक स्पेशल फैन इवेंट आयोजित कर रहे हैं। इवेंट का लाइव-स्ट्रीम भी किया जाएगा जिसमें फिल्म का आधिकारिक मोशन पोस्टर सामने आएगा। इसके अलावा, वे दुनिया को अपने शिव से भी परिचित कराएंगे।

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर के लॉन्च से पहले गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंची आलिया

बुधवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर के लॉन्च से पहले, अभिनेता आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए राजधानी में गुरुद्वारा बंगला साहिब का दौरा किया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, आलिया ने गुरुद्वारे की अपनी पवित्र यात्रा से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में वह अयान के साथ खुशी से पोज देती नजर आ रही हैं। मिंट ग्रीन एथनिक सूट में वह बेहद ग्रेसफुल लग रही हैं। अभिनेत्री इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "आशीर्वाद .. आभार .. प्रकाश।" आलिया के फैन्स उनके इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के लिए प्रार्थना कर रहे हैं कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट हो। अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरों का एक सेट जारी किया है। पहली तस्वीर में अयान, आलिया और रणबीर के साथ सामने घास पर बैठे हैं। दूसरी तस्वीर में अयान, अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story