×

Brahmastra Review: फिल्म को लेकर जाने लोगों की राय, क्या आप भी जायेंगे इस फिल्म को देखने?

Brahmastra Review: 'ब्रह्मास्त्र' आज यानि 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हो गयी है। वहीँ आइये जानते हैं कि रिलीज़ से पहले इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने ट्विटर पर क्या अपनी राय रखी।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Sep 2022 6:01 AM GMT
Brahmastra Twitter Review
X

Brahmastra Twitter Review (Image Credit-Social Media)

Brahmastra Review: अयान मुखर्जी निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' आज यानि 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हो गयी है। वहीँ आइये जानते हैं कि रिलीज़ से पहले इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने ट्विटर पर क्या अपनी राय रखी थी।

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। विशेष स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और आलिया की बहन शाहीन भट्ट, उनके पिता और फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने भाग लिया। इस इवेंट पर शामिल होने वाले अन्य लोगों में शनाया कपूर, रणदीप हुड्डा भी थे। स्क्रीनिंग के बाद फैंस अपना फैसला देने के लिए सोशल मीडिया पर दौड़ पड़े। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अयान मुखर्जी की फिल्म ने 'भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक क्षण' बनाए हैं।

एक फैन ने ट्वीट किया, "#AyanMukerji निर्देशित #ब्रह्मास्त्र ने भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक क्षण बनाए हैं। ये आपको अपने शानदार दृश्यों के माध्यम से एक अलग दुनिया में लाने का प्रबंधन करता है। कथानक आपको आश्चर्यजनक चरमोत्कर्ष तक ले जाता है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "अच्छा...#रणबीर कपूर और #आलिया भट्ट एक शानदार केमिस्ट्री के साथ अच्छे लगे ...सहायक कलाकार उपयुक्त और शानदार थे...बीजीएम...सिनेमैटोग्राफी और वीएफएक्स वर्क्स... कहानी अच्छी है और पटकथा अच्छी है ". कुछ लोगों ने इसे 'मस्ट वाच ' भी कहा। सोशल मीडिया पर इसी तरह के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई।

यहां पढ़ें कुछ ट्वीट्स:

Brahmastra Twitter Review (Image Credit-Social Media)


Brahmastra Twitter Review (Image Credit-Social Media)


Brahmastra Twitter Review (Image Credit-Social Media)


Brahmastra Twitter Review (Image Credit-Social Media)

ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म है और ये चार अन्य भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिव में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का उद्देश्य एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में एक प्लैन्ड ट्रायोलोजी में पहली फिल्म के रूप में काम करना है। शाहरुख खान भी रणबीर-आलिया की फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे और 'वानर एस्ट्रा' की भूमिका में दिखेंगे।

ब्रह्मास्त्र:पार्ट वन - शिव को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है। ये अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है और कथित तौर पर इसे 400 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनाया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story